मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ सीजन 3 की शूटिंग हुई शुरू, फैन्स हुए एक्साइटेड

KNEWS DESK – मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन के सीजन 3 का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं| वहीं अब प्राइम वीडियो ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि सीरीज की शूटिंग शुरू हो गयी है| जिसे सुनकर फैन्स काफी खुश हो गए हैं|

The Family Man 3: सीजन 2 से भयानक होगा 'द फैमिली मैन 3', मनोज बाजपेयी ने  किया शूटिंग लोकेशन और कहानी का खुलासा - the family man season 3 story plot  revealed by manoj bajpayee - Navbharat Times

 प्राइम वीडियो ने दी जानकारी 

प्राइम वीडियो  ने बताया कि “द फैमिली मैन” के तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसका शीर्षक मनोज बाजपेयी है|

कैप्शन में लिखा 

प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर सेट से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।मंच ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#TFM3W??? हम: शूटिंग शुरू। अपना उत्साह छोड़ें। #TheFamilyManOnPrime @BajpayeeManoj @rajndk @sumank #PriaMani @sharibhashmi @ashleshaat @VedantSinha0218।”

द फैमिली मैन सीजन 3 की कहानी 

आगामी तीसरे सीज़न में, श्रीकांत पारिवारिक जीवन की मांगों को संतुलित करते हुए और प्रियामणि द्वारा अभिनीत अपनी पत्नी सुचित्रा के साथ अपने रिश्ते को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए, राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए उभरते खतरे का कुशलता से सामना करेंगे। निर्माताओं ने एक इंटरव्यू में कहा, “जैसे-जैसे श्रीकांत समय के खिलाफ दौड़ रहे हैं, दांव बढ़ते जा रहे हैं क्योंकि उन्हें एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी को मात देने और अपने देश और इसकी संप्रभुता की रक्षा करने की जरूरत है।”

राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा अपने बैनर डी2आर फिल्म्स के तहत निर्मित और निर्देशित, एक्शन थ्रिलर श्रृंखला की बहुप्रतीक्षित किस्त मूल कलाकारों को वापस लाएगी, जिनमें बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, अश्लेषा ठाकुर और वेदांत सिन्हा शामिल हैं।

द फैमिली मैन

2019 के अंत में प्राइम वीडियो पर शुरू हुए “द फैमिली मैन” के पहले सीज़न को शानदार समीक्षा मिली। दूसरा सीज़न, जिसका प्रीमियर 2021 में हुआ, को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

सुमन कुमार और राज एंड डीके द्वारा लिखित, “द फैमिली मैन” सीज़न तीन में बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के किरदार को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जो एक मध्यम वर्ग का लड़का और एक विश्व स्तरीय जासूस है।

यह भी पढ़ें – राजस्थान: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने किया GITB का दौरा, कहा- ‘जीआईटीबी से प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा …’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.