पिछले डब्ल्यूपीएल सीजन ने हमें बहुत कुछ सिखाया, खिताबी जीत पर बोलीं RCB की कप्तान स्मृति मंधाना

KNEWS DESK- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने रविवार को दिल्ली में विमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपना पहला खिताब जीता। जीत के बाद विजयी टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि पिछले साल विमेंस प्रीमियर लीग में हार के बाद टीम मैनेजमेंट ने उनका साथ दिया, जिससे उन्हें खिताब जीतने में काफी मदद मिली।

उन्होंने कहा कि 2023 के अभियान ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की महिला टीम ने वो कर दिखाया जो पुरुष टीम पिछले 16 साल से नहीं कर सकी है। मंधाना ने हमेशा टीम का समर्थन करने के लिए अपने वफादार फैंस को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा किपिछले साल ने हमें बहुत सी चीजें सिखाईं, एक खिलाड़ी के रूप में, एक कप्तान के रूप में और एक टीम के रूप में। मैनेजमेंट, जिस तरह से उन्होंने सीजन के बाद समीक्षा के दौरान मेरा समर्थन किया। खिताबी जीत पर मंधाना ने कहा, “भावना अभी तक खत्म नहीं हुई है, शायद इसमें समय लगेगा। मेरे लिए बहुत सारे भावों के साथ बाहर आना मुश्किल है। केवल एक चीज जो मैं कहना चाहती हूं वो ये है कि मुझे इस ग्रुप पर गर्व है।”

दिल्ली कैपिटल्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 113 रन ही बना पाई थी। एलिस पेरी के शानदार प्रदर्शन ने आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई। आरसीबी के स्पिन अटैक के सामने दिल्ली कैपिटल्स ने 43 रन पर ही नौ विकेट गंवा दिए, जबकि आरसीबी पूरे मैच में दिल्ली पर हावी नजर आई। आरसीबी की जीत से उनके फैन काफी खुश हैं। फैन को उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम भी इस सीजन में आईपीएल का खिताब जीतेगी। दिल्ली कैपिटल्स के फैन को अगले सीजन में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-  जब तक कोर्ट अपना फैसला नहीं सुना देता, ईडी को अरविंद केजरीवाल को समन भेजना बंद कर देना चाहिए- आतिशी

About Post Author