जब तक कोर्ट अपना फैसला नहीं सुना देता, ईडी को अरविंद केजरीवाल को समन भेजना बंद कर देना चाहिए- आतिशी

दिल्ली- दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार यानी आज कहा कि ईडी को अदालत का सम्मान करना चाहिए और जब तक अदालत इस मामले पर अपना फैसला नहीं सुना देती, तब तक उसे ये ‘अवैध’ समन भेजना बंद कर देना चाहिए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को दिल्ली जल बोर्ड में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के समन में शामिल नहीं हुए।

उत्पाद शुल्क नीति मामले में एक ताजा और इस तरह का नौवां नोटिस उन्हें 21 मार्च को ईडी जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहता है। उन्होंने कहा कि जब कोर्ट ने इस मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है तो ईडी एक के बाद एक समन क्यों भेज रही है? इससे पता चलता है कि यह कोई जांच नहीं है, यह सच्चाई का पता लगाना नहीं है। सिर्फ ईडी का राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है। इसे रोकना है।” आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को आगामी चुनावों में प्रचार करने से रोक दिया गया है। आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष को दो अलग-अलग मामलों में ईडी द्वारा नोटिस मिला है। उन्हें 9वीं बार समन मिला है।

“कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दी जमानत”

कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि जब कोर्ट ने इस मामले में अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है तो ईडी एक के बाद एक समन क्यों भेज रही है? इससे पता चलता है कि यह कोई जांच नहीं है, यह सच्चाई का पता लगाना नहीं है। सिर्फ ईडी का राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है। इसे रोकना है।” अरविंद केजरीवाल को आगामी चुनावों में प्रचार करने से रोक दिया गया है। AAP के राष्ट्रीय अध्यक्ष को ईडी द्वारा दो अलग-अलग मामलों में नोटिस मिला है। उन्हें 9वीं बार समन मिला है।

ये भी पढ़ें-   सिद्धू मूसेवाला के माता- पिता से मिले गुरदास मान, दूसरे बेटे के जन्म की दी बधाई

About Post Author