ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने नुसरत भरुचा को बताया ‘तोप’, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK – ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं| राखी अपने अतरंगी अंदाज़ से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं| राखी कुछ दिनों पहले उमराह के लिए गयी थी जिसके बाद उन्होंने अपना नाम फातिमा बताया था| अभी एक्ट्रेस का नया वीडियो तेजी से वायरल हों रहा है जिसमें उन्होंने नुसरत भरुचा को ‘तोप’ बताया है|

वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही है और उन्होंने रेड कलर का कैप भी लगाया हुआ है। वीडियो में बैकग्राउंड से आवाज आती है कि इजराइल का जो वॉर चल रहा है उस पर आप क्या बोलना चाहोगे। नुसरत भरुचा फंस गई थी, तो इस पर राखी कहती है कि नुसरत का इस वॉर में क्या काम।

तो बैकग्राउंड से आवाज आती है कि वो वहां फंस गई थी, तो राखी कहती हैं कि मुझे लगता है कि नुसरत अपने आप में एक तोप हैं। इसके आगे वो कहती हैं कि वो किसके थ्रु वहां गई थी। बैकग्राउंड से आवाज आती है कि इंडिया से गई थी शूट के लिए। फिर राखी कहती हैं कि शूट था इजराइल में ओ मॉय गॉड, बच के तो आ गई। ओ थैंक गॉड बच के आ गई। इसके आगे राखी कहती हैं कि नहीं कोई बात नहीं इजराइल जीतेगा।

यूजर्स जमकर कर रहे कमेंट्स

राखी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह लेडी कमाल है यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि यार ये क्या है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के इस वीडियो पर कर रहे हैं।

About Post Author