‘क्रैक’ में लाइव स्टंट दिखाने पर डायरेक्टर आदित्य दत्त ने किया रिएक्ट, कहा-‘निर्णय पूरी तरह टेक्निकल था’

KNEWS DESK – विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रामा फिल्म क्रैक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है|  ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ की टीम अब फिल्म के प्रमोशन में बिजी है| क्रैक में विद्युत एक्शन अवतार में नजर आएंगे| बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेह फिल्म में नजर आयेंगी| वहीं अब फिल्म को लेकर डायरेक्टर आदित्य दत्त ने बात की और कहा है कि ‘क्रैक’ में विजुअल इफेक्ट की जगह लाइव स्टंट दिखाने का निर्णय पूरी तरह टेक्निकल था|

सिनेजीवन: शाहिद कपूर ने फिल्म 'देवा' का किया खुलासा और 'CRAKK - JEETHEGAA  TOH JIYEGAA' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आदित्य दत्त ने कहा 

“मैं आगे बढ़ने के बजाय वीएफएक्स को और अधिक एक्सप्लोर करना चाहूंगा। लेकिन जहां तक ‘क्रैक’ का सवाल है, अधिक लाइव स्टंट करने का मेरा फैसला पूरी तरह से टेक्निकल था। मैं नहीं चाहता था कि दर्शक आएं और कहें कि कॉन्सेप्ट और सब कुछ बढ़िया था, लेकिन वीएफएक्स बहुत अच्छा नहीं था। तो, मैंने सोचा कि मैं कुछ रियल्टी लाऊंगा और क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी दूंगा।”

विद्युत जामवाल को लेकर कहा ये 

“मुझे उन एक्टर्स का सपोर्ट है जो अपने दम पर ये काम (स्टंट) कर सकते हैं। लेकिन (लाइव स्टंट करने में) काफी खतरा है। यही कारण है कि दूसरे अभिनेता ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन मेरे पास एक अभिनेता (जामवाल) है जो इतना पागल है कि कहता है, ‘असली शॉट लो और मैं तुम्हें दे दूंगा।’ यही उन्होंने ‘क्रैक’ में किया है।”

‘आशिक बनाया आपने’, ‘टेबल नंबर 21’ और ‘कमांडो थ्री’ के फिल्म निर्माता ने शारीरिक और आर्थिक रूप से जोखिम लेने के लिए अभिनेता और निर्माता विद्युत जामवाल की प्रशंसा की।

स्टारकास्ट 

‘क्रैक’ में अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी दिखेंगे। ये सिद्धू (जामवाल) नाम के एक युवक की कहानी है जो मुंबई की झुग्गी-झोपड़ियों से लेकर अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स तक का सफर तय करता है।ये फिल्म 23 फरवरी को स्क्रीन पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – एसबीआई बनी पांचवीं वैल्यूएबल कंपनी, इंफोसिस से आगे निकली

About Post Author