क्यों थे शाहरुख़ खान कपिल शर्मा से नाराज़….. कपिल ने नाराज़गी का बताया राज़

knews desk : कॉमेडियन कपिल शर्मा जब डिप्रेशन में थे तब कई बार खबरें आई थीं कि फिल्मी सितारे शूटिंग कैंसिल होने की वजह से कॉमेडियन कपिल शर्मा से नाराज हुए थे. कपिल के बार-बार शूट कैंसिल करने की हरकतों से वे तंग आ गए थे. सेलेब्स की नाराजगी पर कपिल ने कहा- सच कहूं तो कभी मुझसे कोई नाराज नहीं हुआ. लेकिन इस डिप्रेशन की वजह से….

आज कपिल शर्मा टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुके हैं लेकिन उन्होए अपनी ज़िन्दगी में कई उतार-चढाव देखे हैं सबको हँसाने वाले कपिल शर्मा खुद डिप्रेशन का शिकार हुए और उन्हें सुसाइड तक के ख्याल आते हैं उन्होंने खुलासा किया कि जब उनकी हालत देखकर शाहरुख़ खान ने उनके ड्रग्स लेने को लेकर सवाल पूछा था उस वक्त शारुख, कपिल के शो पर ए लेकिन एपिसोड शूट नहीं हो पाया था कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया की वह इस हालत में नहीं थे की एपिसोड कर पाते…..

कपिल जब डिप्रेशन में थे तब कई बार खबरें आई थीं कि फिल्मी सितारे शूटिंग कैंसिल होने की वजह से कॉमेडियन से नाराज हुए थे. कपिल के बार-बार शूट कैंसिल करने की हरकतों से वे तंग आ गए थे. सेलेब्स की नाराजगी पर कपिल ने कहा- सच कहूं तो कभी मुझसे कोई नाराज नहीं हुआ. कभी सेलेब्स को इंतजार नहीं करना पड़ा. लिखने वाले तो लिखते रहते हैं. मेरे शो का फॉर्मेट ऐसा है मैं चाहकर भी लेट नहीं हो सकता. 2 बजे रोल करना है तो 4 घंटे पहले मुझे स्टैंडअप या रिहर्सल करना होता ऐसा होता था कि मैं पहुंच जाता था. जैसे जैसे पता चलता था कि 1 बजे शाहरुख आने वाले हैं तो मेरी एंग्जाइटी बढ़ जाती थी. मैं सेट से पौने 1 बजे निकल जाता था सोचता था कि मुझसे नहीं होगा. ऐसा होता था कि मेरा मन नहीं कर रहा, लेकिन लोग इसे नहीं समझ रहे. उस फेज के दौरान मुझे लगा मेरा मन नहीं है तो क्यों मुझसे काम करवा रहे हो.

कपिल कहते हैं- जब शाहरुख भाई के साथ शूट कैंसिल हुआ, मुझे गिल्ट तो होता ही था. अगले दिन आप और ज्यादा डिप्रेशन में रहते हो. शूट कैंसिल होने के3-4 दिन बाद वो आए, वे फिल्म सिटी में कहीं और शूट करने आए थे. मुझसे खासतौर पर मिलने आए थे. शायद बतौर आर्टिस्ट उन्होंने मुझे समझा, उन्होंने एक घंटा मुझे अपनी गाड़ी में बैठा लिया, मेरे साथ बातें करने लगे. मुझे पूछा- क्या ड्रग्स लेने लगा है? मैंने कहा- नहीं भाई, ड्रग्स तो कभी नहीं लिया. मैंने बताया कि ये फेज शुरू हो गया है काम करने का मन नहीं करता. उन्होंने अच्छी बातें समझाईं. लेकिन उस फेज में आप किसी के समझाने से नहीं समझते, चीजों को समझने में जितना टाइम लगता है उतना लगा ही. मैंने भी पहली बार डिप्रेशन फेस किया था.

About Post Author