नए तेवर में दिखी TMC… मंच में ‘बीजेपी वाशिंग मशीन’ के साथ दिखी ममता, काले कपड़े डाले और निकाले सफेद

कोलकाता, पं. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कोलकाता में केंद्र सरकार के खिलाफ दो दिन के धरने में बैठी है. ममता आरोप लगा रही है कि केंद्र सरकार पं. बंगाल के खिलाफ भेदभाव कर रही है. उन्होंने सभी विपक्षी पार्टियों से एकजुट होकर साल 2024 का चुनाव लड़ने की अपील की है.

 

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक तापमान बढ़ दिया है. ममता बनर्जी ने एक बार फिर से केंद्र सरकार की ओर से विपक्ष के नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया.

अपनी बात को दमदार तरीके से रखने के लिए ममता बनर्जी एक वाशिंग मशीन को लेकर मंच पर आई थीं. ममता ने इस वाशिंग मशीन को बीजेपी वाशिंग मशीन का नाम दिया था. इस मशीन से पश्चिम बंगाल की सीएम ने लाइव डेमो किया और दिखाया कि कैसे इस मशीन में जाते ही काले कपड़े सफेद हो जाते हैं. इसके बाद ममता ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को केंद्रीय एजेंसियां लगातार परेशान करती हैं, लेकिन जैसे ही यही विपक्ष के नेता बीजेपी में शामिल होते हैं. वे मेमने की तरह मासूम और निर्दोष हो जाते हैं.

ममता बनर्जी बुधवार से कोलकाता में केंद्र के खिलाफ 2 दिनों के धरने पर बैठी हुई हैं. ममता का आरोप है कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल के खिलाफ भेदभाव का रवैया अपना रही हैं. ममता ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों से एकजुट होकर बीजेपी को टक्कर देने की अपील की और बीजेपी को हटाने के लिए साथआने का आह्वान किया.

About Post Author