मंत्री दयाशंकर सिंह से मिलने के बाद बोले राजभर .. ‘आज मंत्रीजी से मुलाकात हुई, कल सीएम से मिलेंगे’

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का एलान अगले कुछ दिनों में होने वाला है। लेकिन इससे पहले सियासी मुलाकातों के दौर भी बढ़ने लगे हैं। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर से आज यूपी सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने मुलाकात की है। जिसके बाद चुनाव से पहले फिर बीजेपी और सुभासपा गठबंधन की अटकलें शुरू हो गई है।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव से पहले ओम प्रकाश राजभर और मंत्री दयाशंकर सिंह की मुलाकात हुई है। यह मुलाकात लखनऊ स्थित सुभासपा के कार्यालय में हुई है। गुरुवार की दोपहर मंत्री दयाशंकर सिंह सुभासपा कार्यालय पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई। ओपी राजभर ने कहा, आज मंत्रीजी से मुलाकात हुई, कल सीएम से मिलेंगे। यह मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात है। आप देखते होंगे कि ये दोस्ती बहुत पुरानी है। ये मिलन हमेशा से होते रहता है। अगर आप राजनीतिक रुप से देखते हैं तो दोनों नेता हैं तो नेताओं को नेता की तरह देखा जाता है। आज तो रामनवमी भी है और रामनवमी की शुभकामनाएं भी होती हैं। भगवान राम के जो सोच थे और विचार थे उन्हीं चिजों को हम आगे बढ़ा रहे हैं।

ओपी राजभर से मुलाकात करने पहुंचे यूपी सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने बताया कि आज रामनवमी है. यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी और मैं बधाई देने आया था, हम लोग की मुलाकात पहले भी होती रही है। राजभर जी के क्षेत्र की कुछ समस्या भी जिसको लेकर बात की है ।

About Post Author