मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी…, CM केजरीवाल की AAP नेता संजय सिंह ने पढ़ी चिट्ठी

KNEWS DESK- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के एक दिन बाद, AAP नेता संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लोगों को एक संदेश भेजा है, जिसमें कहा गया है कि मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं नहीं हूं।” आतंकवादी।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था। संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से कहा कि अरविंद केजरीवाल ने एक भाई की तरह दिल्ली के लोगों के लिए काम किया, बेटे उन्होंने एक संदेश भेजा है: मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है, जबकि आप ने कहा कि दिल्ली में उसकी सरकार “उचित प्रारूप” के तहत जेल से काम करना शुरू करेगी और मुख्यमंत्री केजरीवाल दो लोगों से मिलने की योजना बना रहे हैं। संजय सिंह ने कहा मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं, आप आतंकवादियों की तरह अरविंद केजरीवाल के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं? क्या आपको शर्म नहीं आती? पीएम उनके इतने खिलाफ हैं कि उनकी पत्नी बीच में कांच का दर्पण लगाने के बाद उन्हें देख सकती हैं।”..पंजाब के जिस मुख्यमंत्री को Z+ सुरक्षा मिलती है, आप उसकी मुलाकात तीन बार के निर्वाचित मुख्यमंत्री से बीच में कांच के शीशे के साथ करवाते हैं।

ये भी पढ़ें-   उत्तर प्रदेश: सीएम योगी नहटौर में बसपा सुप्रीमो मायावती बिजनौर में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

About Post Author