उत्तर प्रदेश: सीएम योगी नहटौर में बसपा सुप्रीमो मायावती बिजनौर में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर लोकसभा चुनाव प्रथम चरण का चुनाव प्रचार अब तेज हो चुका है। आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहटौर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती बिजनौर के नुमाइश मैदान में बसपा प्रत्याशी विजेंदर सिंह के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। जनसभा को लेकर सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में

दरअसल बिजनौर जिले की दोनों लोकसभा सीट बिजनौर और नगीना में प्रथम चरण में मतदान होना है, जिसकी 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में है इसके लिए अब राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में आज वोटरों को साधने के लिए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ बिजनौर के नहटौर में ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में दोपहर 1 बजे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Beware! UP May Become Kashmir, Bengal: Yogi Adityanath - ...तो यूपी को  कश्मीर और बंगाल बनने में देर नहीं लगेगी, चुनाव से पहले बोले योगी आदित्यनाथ  | India News In Hindiचुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती भी आज बिजनौर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रही हैं । मायावती दोपहर 12:00 बजे बिजनौर के नुमाइश मैदान में बसपा प्रत्याशी विजेंदर चौधरी के पक्ष मे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

योगी जी इनको भी ठिकाने लगा देंगे', सपा से खतरे के मायावती के आरोपों पर  बोलीं केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी - mayawati security threat from  samajwadi party meenakshi ...सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

दोनों चुनावी जनसभा की तैयारी पूरी हो चुकी है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस ,पीएसी ,व अर्ध सैनिक बल के जवानों को भी तैनात किया गया है। मायावती का लोकसभा चुनाव में बिजनौर जिले में यह पहला दौरा है। मायावती का हेलीकॉप्टर दोपहर 12:00 बजे बिजनौर के नुमाइश मैदान में बनाए गए हेलीपैड पर लैंड होगा । इसके बाद नुमाइश मैदान में बनाए गए जनसभा स्थल के मंच पर मायावती जनता को संबोधित करेंगी।

About Post Author