मध्य प्रदेश : सतना से केजरीवाल ने भाजपा पर दिखे हमलावार, कांग्रेस का बिना नाम लिए कसा तंज

KNEWS DESK… मध्य प्रदेश के सतना में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज एख चुनवी जनसभा को सम्बोधित किया है. इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस का बिना नाम लिए जमकर हमला बोला. अरविंद केजरीवाल ने हमलावार होते हुए कहा कि पुरानी सरकारों घोटालों और पुराने मंत्रियों द्वारा एकत्र किए गए सब पैसे निकलवाएंगे. केजरीवाल ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में एक मामा हैं उन्होंने भांजे-भांजियों को बहुत धोखा दिया है. लेकिन अब उस मामा पर नहीं चाचा पर भरोसा करना.

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आज मध्यप्रदेश के सतना में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे हुए थे जहां पर उन्होंने भाजपा समेत I.N.D.I.A  गठबंधन में एक साथ बैठने वाली पार्टी कांग्रेस तक को नहीं छोड़ा. केजरीवाल ने कांग्रेस का नाम लिए बिना ही कांग्रेस पर जमकर सियासी बाण चलाए. कांग्रेस पर सियासी बाण चलाते हुए केजरीवाल ने कहा कि पुरानी सरकारों के मंत्रियों के द्वारा घोटलों  में एकत्र किए पैसे निकलवाएंगे तोवहीं पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को जमकर धोखा दिया है. केजरीवाल ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली-पंजाब की जनता कहती है कि आप को 50 साल तक कोई नहीं हरा सकता है. एक मौका यहां पर भी दो, कांग्रेस औऱ भाजपा दोनों को भूल जाओगे. आम आदमी पार्टी ईमानदार पार्टी है और देशभक्त पार्टी है. अगर बच्चों का भविष्य बनाना चाहते हो, अच्छी शिक्षा देना चाहते हो तो एक ही पार्टी यह काम  कर सकती है. 75 सालों में यह बात किसी पार्टी ने चुनाव के पहले नहीं कहा होगा. कि बच्चों के लिए स्कूल बनाएंगे, अस्पताल बनाएंगे इसलिए हमें वोट देना.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि आज मैं गारंटी देने आया हूं. जब हमने गारंटी देनी शुरू की  तो भाजपा वाले भी गारंटी-गारंटी करने लगे हैं. भाजपा वालों ने गारंटी ने दी थी कि सबके खाते में 15 लाख डालेंगे. लेकिन गारंटी पूरी नहीं की. उनकी गारंटी झूठी है. चुनाव आने पर एक दूसरे को गालियां देते हैं लेकिन हमें गालियां देनी नहीं आती हैं. हम आम आदमी की समस्या समझते हैं. मैं आज आपको गारंटी देने आया हूं.

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने जनता को दी ये गारंटी

बिजली :- अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहां पर लम्बे पावर कट लगते हैं, बिजली महंगी है, दिल्ली और पंजाब में 24 घंटे बिजली आती है और बिजली का बिल 300 यूनिट तक जीरो आता है. मध्य प्रदेश में 24 घंटे बिजली सिर्फ आम आदमी पार्टी दे सकती है. 76 साल में आपने दोनों पार्टियों को देख लिया. गलत तरीके से आए नवंबर तक के पुराने बिल माफ कर देंगे. दिसंबर में चुनाव होगा, 30 नवंबर तक के सभी बिल माफ कर देंगे और अगले एक साल में 24 घंटे बिजली आएगी.

शिक्षा:- मध्य प्रदेश में मामा ने सरकारी स्कूलों का बेड़ा गर्क कर दिया है. हमने इतने शानदार सरकारी स्कूल बना दिए कि चार लाख बच्चों ने प्राइवेट से नाम कटाकर सरकारी में दाखिला लिया. प्राइवेट स्कूल वालों ने भी लूट मचा रखी है. इसे बंद करेंगे. कच्चे टीचर्स को पक्का किया जाएगा.

स्वास्थ्य:- आज यहां सरकारी अस्पतालों का बेड़ा गर्क है. दिल्ली में दवाईयां टेस्ट सब फ्री हैं, 20 लाख का भी फ्री इलाज होता है. छोटी बीमारियों के लिए मोहल्लों में मोहल्ला क्लीनिक खोल दिए हैं. मध्य प्रदेश के हर गांव में मोहल्ला क्लीनिक और हर जिले में सरकारी अस्पताल ठीक करेंगे, पूरे इलाज मुफ्त होंगे.

रोजगार:- हमने दो लाख सरकारी नौकरियां दीं और 12 लाख प्राइवेट नौकरियां पैदा की. पंजाब में डेढ़ साल में ही 31 हजार सरकारी नौकरियां दी और तीन लाख प्राइवेट नौकरियां नौकरियां देने की तैयारी कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में भी रोजगार देंगे और जब तक रोजगार नहीं मिलता, तीन-तीन हजार बेरोजगारी भत्ता देंगे.

भ्रष्टाचार समाप्त कर देंगे-सीएम केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि सरकारी नौकरियों के लिए सिफारिश और रिश्वत बंद करेंगे. भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. पुरानी सरकारों ने जितने घोटाले किए हैं, पुराने मंत्रियों ने जितने घोटाले किए हैं, पुराने मंत्रियों ने इतने पैसे इकट्ठे किए हैं, वो सब पैसा निकलवाएंगे. लोगों के घरों तक सरकारी योजनाएं पहुंचाएंगे.

About Post Author