काग्रेंस नेता राहुल गांधी के बयान पर BJP नेता रविशंकर ने किया पलटवार,कहा-“जहां जाते हैं भारत को बदनाम करते हैं” 

 KNEWS DESK- राहुल गांधी लद्दाख  दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल ने कहा है कि यहां के लोग कहते हैं कि चीन की सेना ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है।लेकिन PM मोदी कहते हैं कि यहां कोई नहीं आया है। जो कि सही नहीं है। राहुल ने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के समय मैं लद्दाख आना चाहता था। किनी कारणों की वजह से मैं नहीं आ सका।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसके साथ ही यह भी कहा कि लद्दाख को जो स्टेटस दिया गया है इससे यहां के लोग खुश नहीं हैं। वह कह रहे हैं कि जनता की आवाज से चलना चाहिए। नौकरशाही से राज्य नहीं चलाना चाहिए। इन बातों पर अब भाजपा ने जमकर हमला बोला है। BJP के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लद्दाख दौरे को लेकर हमला करते हुए कहा है कि उनकी फितरत है कि वो जहां जाएंगे वहां भारत को बदनाम करेंगें। आज लद्दाख गए हैं। लेकिन उनके नाना ने तिब्बत से आने पर देश से दलाई लामा को भगा दिया था। रविशंकर  ने कहा कि राहुल गांधी लद्दाख गए हैं। खूब घूमे मोटर बाइक चलाएं, लेकिन ये फितरत है। आप जहां जाएंगे वहां भारत को बदनाम ही करेंगे। ना तो आप होम वर्क करते हैं और ना ही कुछ आपको मालूम ही है। राहुल गांधी फाउंडेशन में कहां से पैसे आए थे। मैं बताना शुरू करूं क्या?

राहुल गांधी के परिवार का अतीत-रविशंकर

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने आगे बात करते हुए कहा कि आज लद्दाख की बात कर रहे हैं। याद है कैसे तिब्बत से आने पर इनके नाना ने दलाई लामा को देश से भगाया था। यह राहुल गांधी के परिवार का अतीत है। उनकी सरकार में लद्दाख से अरुणाचल प्रदेश तक सड़क नहीं बनाई। क्योंकि चीन नाराज हो जाएगा। आज PM ने बड़े बड़े हाईवे उस रास्ते पर बना दिए हैं। जिसपर कांग्रेस सरकार ने कभी सड़क को बनाने की हिम्मत नहीं जुटाई थी। आज लद्दाख में इंफ्रा बिजली के लिए हमारी सरकार लगातार काम कर रही है।

About Post Author