JJP की नवसंकल्प रैली में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला और अजय चौटाला का हुआ जोरदार स्वागत

KNEWS DESK… हरियाणा के जींद जिले में JJP की नवसंकल्प रैली का आयोजन किया रहा है। जिसमें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला और अजय चौटाला उपस्थित हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रैली की शुरूआत करते हुए कलाकारों ने स्वागत गीत गाया। जिसके बाद तीनों दिग्गज नेताओं को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया।

दरअसल आपको बता दें कि दिग्विजय चौटाला ने संबोधन में कहा कि दुष्यंत चौटाला ने 2024 का टारगेट बांध लिया है। आने वाले अगले साल में जब चुनाव होंगे तो हरियाणा के मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बनेंगे। उन्होंने कहा कि अभी 10 विधायक हैं, आगे 46 विधायक लेकर सरकार बनाएंगे।

दिग्विजय ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला को 25 साल की उम्र में लोकसभा में सांसद की शपथ लेने गए तो युवाओं ने सोचा कि युवा देवी लाल है और आज साढ़े 8 साल बाद भी वह युवा देवी लाल हैं। दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने लंदन जैसी सड़कें बनवाईं। मारुति का एशिया का सबसे बड़ा प्लांट खरखौदा में लगवाया। हिसार के एयरपोर्ट की पूरे राज्य में चर्चा है।  उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने जींद के बाइपास का सर्कल पूरा कराया। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की देन है कि जो जींद मेडिकल के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ था, उसी जींद में दुष्यंत ने सबसे बड़ा मेडिकल कॉलेज बनवाया। विदेशी कंपनियां और बड़े-बड़े बिल्डर वहां काम कर रहे और ओपीडी अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में आकर अपनी जमीन न बेचें। मारुति का प्लांट मील का पत्थर है। इस इलाके के अंदर अगले 10 साल में गुरुग्राम से महंगी जमीन हो जाएगी, जिससे लोगों को फायदा होगा।

About Post Author