सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व सांसदों और विधायकों की बुलाई बैठक

KNEWS DESK… बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नए दांव से सूबे की राजनीति फिर से गर्माने लगी है. नीतीश कुमार ने आज यानी 29 जुलाई को अचानक अपने आवास पर अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में JDU के पूर्व सांसदों, विधायकों और MLC को शामिल होने का आदेश भेजा गया है.

दरअसल आपको बता दें कि  सीएम नीतीश कुमार ने सभी नेताओं की बुलाई बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की यह अहम मानी जा रही है. कहा जा रहा है कि बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. नीतीश कुमार  द्वारा अचानक मीटिंग बुलाए जाने से राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा हो रही है कि क्या यह रामदास अठावले के ऑफर का प्रभाव है. जिस तरह से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा ने एक बार फिर साथ आने का न्योता दिया है. जिसके बाद माना जा रहा है कि इस बैठक में इस पर जरूर चर्चा होगी. इसी वजह से पार्टी के सभी पूर्व सांसदों, विधायकों और एमएलसी को इस बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है.

बता दें कि इससे पहले भी सीएम नीतीश कुमार अपने आवास पर विधायकों और सांसदों की बैठक बुला चुके हैं. माना जा रहा है कि इस बार की बैठक पिछली बैठक से ज्यादा महत्वपूर्ण हो सकती है. दरअसल, शनिवार को ही रामदास अठावले ने सीएम नीतीश को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था. इसके बाद इस मुलाकात को काफी अहम नजरिए से देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें…बद्रीनाथ धाम पर स्वामी प्रसाद के द्वारा बयान देने पर सीएम धामी ने किया पलटवार

About Post Author