पाकिस्तान गई अंजू ने अपने पति को फोन पर दी गालियां, ऑडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK- अपने प्रेम के लिए पाकिस्तान गई अंजू पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। हर दिन अंजू को लेकर कोई न कोई अपडेट आता है। तो वहीं अब एक बार फिर से अंजू का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति को गाली दे रही है।

हाल ही में अंजू ने भारत में रह रहे अपने पति अरविंद के पास कॉल किया। जिसका ऑडियो वायरल हो गया। वायरल ऑडियो में उसने अरविंद को बुरा-भला कहा, जिसके बाद दोनों की खूब बहस हुई। अंजू ने अरविंद से कहा कि तुम मीडिया में क्या-क्या बकवास कर रहे हो, कुछ भी बके जा रहे हो। अपने बारे में भी बताओ कैसे इंसान हो तुम. तू मीडिया के सामने नाच रहा है।

इसके जवाब में अरविंद कहता है कि तुमने भी तो वहां शादी कर ली, घूम रही है. इस पर अंजू कहती है ये मेरी मर्जी है, जो चाहूंगी वह करूंगी. मैं बच्चों के लिए वापस आऊंगी। हालांकि के न्यूज इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

अंजू ने मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाली थी. उसने कहा था, “मैं तो देख रहीं हूं कि आप लोग मेरे बारे में क्या-क्या कह रहे हैं. मुझे आने लायक नहीं छोड़ा, वहां कौन मेरी गारंटी लेगा, ना रिश्तेदार और ना बच्चे अपनाएंगे तो मैं कहां जाऊंगी? यहां मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है. सोशल मीडिया पर मेरे बारे में जो कहा जा रहा है, उस पर एक्शन ले सकती हूं. मैं अभी इंडिया की हूं, मैं सबको बता दूंगी कि मैं क्या कर सकती हूं.”

बता दें कि अंजू की पहली शादी अरविंद से हुई थी, जो राजस्थान के रहने वाले हैं. उनकी 15 साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है। अंजू के पति ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा था कि वो झूठ बोलकर पाकिस्तान गई है।

About Post Author