BRS नेता के. कविता की बढ़ी मुसीबत, दिल्ली शराब घोटाला मामले में CBI ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली- दिल्ली शराब घोटाला मामले में BRS नेता के. कविता की मुसीबत बढ़ गई है। अब CBI ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में के. कविता को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में गुरुवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के. कविता को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की 46 वर्षीय बेटी कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद तिहाड़ जेल में रखा गया था। उन्होंने बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने यहां एक विशेष अदालत से अनुमति लेने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि कविता गुरुवार को तिहाड़ जेल में रहेगी, एजेंसी उसकी रिमांड मांगने के लिए शुक्रवार को उसे अदालत में पेश कर सकती है।

उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई को उसकी रिमांड मिल जाती है, तो कविता को एजेंसी मुख्यालय के लॉकअप में ले जाया जाएगा, जहां मामले की जांच कर रही भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के अधिकारी उससे पूछताछ करेंगे। विशेष अदालत से अनुमति मिलने के बाद सीबीआई ने शनिवार को जेल के अंदर कविता से पूछताछ की थी. बीआरएस नेता से सह-आरोपी बुच्ची बाबू के फोन से बरामद व्हाट्सएप चैट और एक भूमि सौदे से संबंधित दस्तावेजों के बारे में पूछताछ की गई थी, जिसके बाद दिल्ली की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति को अपने पक्ष में करने के लिए कथित तौर पर आम आदमी पार्टी को 100 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। एक शराब लॉबी.

ईडी ने कविता को 15 मार्च को हैदराबाद में उनके बंजारा हिल्स स्थित आवास से गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें-   बांद्रा में पत्नी शूरा खान के साथ आए नजर अरबाज खान, देखें कपल का लुक

About Post Author