बिहार : सीएम नीतीश कुमार अचानक पहुंचे JDU कार्यालय, लालू यादव-रावड़ी से आवास पर की मुलाकात

KNEWS DESK… बिहीर सीएम नीतीश कुमार आज यानी 24 सितम्बर को अचानक JDU ऑफिस पहुंचे. सीएम नीतीश को देखकर सभी चौंक गए. क्योंकि इसकी सूचना न तो JDU प्रदेशाध्यक्ष को थी न ही कार्यालय प्रभारी को ही थी. वहां पार्टी कार्यालय में पहुंचकर चल रहे निर्माण कार्य का उन्होंने जायजा लेने के साथ ही जरूरी निर्देश भी दिए. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार विभिन्न प्रकोष्ठों की ओर से चल रही बैठक में भाग लेकर कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाया.

आपको बता दें कि इसके बाद सीएम नीतीश कुमार वहां से चलकर सीधे राबड़ी देवी-लालू यादव के आवास पर पहुंचे. जहां वे तकरीबन 5 मिनट तक रुके और बातचीत की. इन दिनों सीएम नीतीश अचानक से कभी JDU ऑफिस तो कभी सचिवालय पहुंच रहे हैं. नीतीश सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि चुनाव समय से पहले भी हो सकता है. इसलिए सभी तैयार रहें. इसके साथ ही वे अफसरों एवं JDU कार्यकर्ताओं को भी यह निर्देश दे चुके हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को वे बख्तियारपुर भी गए थे. जहां उनके बड़े भाई सतीश कुमार रहते हैं.

मंगलवार की जगह सोमवार को कैबिनेट की होगी विशेष बैठक

जानकारी के लिए बता दें कि इसी दरमियान सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को कैबिनेट की विशेष बैठक बुलाई है. यह बैठक 3:30 बजे होगी. वैसे तो कैबिनेट की बैठक मंगलवार एवं शुक्रवार को होती है, लेकिन इस बार मंगलवार को सीएम नीतीश पटना में नहीं रहेंगे. इसी को देखते हुए सोमवार को कैबिनेट की बैठक बुलाई जा रही है. नीतीश कुमार ने पिछले दिनों सभी मंत्रियों एवं अफसरों को समय से सचिवालय में हर दिन पहुंचने का निर्देश दिया था. जिसके बाद से सीएम नीतीश बिना बताए कहीं भी अचानक पहुंचकर लगातार लोगों को चौंका रहे हैं. कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार के इस दौरे की जानकारी किसी को नहीं थी. वे आज अकस्मात JDU कार्यालय एवं लालू प्रसाद यादव के आवास पर पहुंच गए. इसके बाद से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.

About Post Author