बिहार: समस्तीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने आभूषण की दुकान को बनाया निशाना, डेढ़ करोड़ रुपये नकद लूटे

KNEWS DESK- बिहार के समस्तीपुर में बदमाशों ने एक आभूषण की दुकान को निशाना बनाया, और लगभग 1.5 करोड़ रुपये नकद लूट लिए। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर इलाके में हुई इस दुस्साहसिक डकैती से स्थानीय समुदाय सदमे में है। छह से सात हथियारबंद हमलावरों ने रिलायंस ज्वैलर्स पर धावा बोला और न केवल नकदी लूट ली, बल्कि डकैती के दौरान दुकान के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की।

एएसपी संजय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए कहा, “अपराधियों ने उस समय का फायदा उठाया जब दुकान को बंद करने के लिए शटर गिराया जा रहा था। मौका पाकर 8 से 10 बदमाश हथियार लहराते हुए जबरन दुकान में घुस गए और डकैती की घटना को अंजाम दिया।” तेजी से भागने से पहले बंदूक की नोक पर। अफसोस की बात है कि दुकान के कर्मचारियों पर भी शारीरिक हमला किया गया।” यह हरकत ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

अधिकारी अब अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज पर भरोसा कर रहे हैं।

एएसपी संजय कुमार पांडे ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि “शाम 7:45 बजे जब आभूषण की दुकान का शटर गिराया जा रहा था तभी दो हथियारबंद हमलावर दुकान में घुस आए और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। उन्होंने दुकान से आभूषण और नकदी लूट ली… करीब 6-7 बदमाश दुकान में घुसे और चले गए 20 मिनट के बाद। उन्होंने सामने प्रदर्शित सभी सामान लूट लिया, लेकिन स्टोर के अंदर बाकी आभूषण सुरक्षित हैं। कर्मचारियों को पिस्तौल से धमकाया गया। यह कृत्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और हम इसकी जांच कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें-  झारखंड: पीएम मोदी सिंदरी में एक मार्च को हिंदुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड के प्लांट का करेंगे उद्घाटन

About Post Author