केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ा राजनीतिक षडयंत्र तैयार किया जा रहा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने किया बड़ा दावा

नई दिल्ली-  दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने शुक्रवार यानी आज भाजपा की आलोचना की और दावा किया कि केंद्र सीएम अरविंद केजरीवाल की कल्याणकारी योजनाओं को रोकने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहता है।

आप नेता आतिशी ने कहा कि 17 फरवरी को, अरविंद केजरीवाल ने फ्लोर टेस्ट के दौरान विधानसभा में अपना बहुमत स्थापित किया। उसके बाद भी कई कदम उठाए जा रहे हैं (जिससे पता चलता है कि राष्ट्रपति शासन लागू किया जाएगा) जैसे कि दिल्ली में आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग बंद कर दी गई है, एलजी लिख रहे हैं रोजाना गृह मंत्रालय को पत्र, सीएम के निजी सचिव को बर्खास्त किया गया ये सब दिखाता है कि दिल्ली से AAP सरकार को हटाने की साजिश रची जा रही है, ऐसा क्यों हो रहा है क्योंकि सीएम केजरीवाल लोगों के लिए मुफ्त बिजली जैसे काम कर रहे हैं , पानी, बेहतर शिक्षा, मोहल्ला क्लीनिक, भाजपा यह सब बंद करना चाहती है।

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार के खिलाफ एक बहुत बड़ा राजनीतिक षडयंत्र तैयार किया जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में भाजपा शासित केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है. दिल्ली में पिछले कई दिनों से किसी भी अफसर की पोस्टिंग नहीं हो रही है। दिल्ली में कई विभाग खाली हैं। एलजी साहब पिछले एक हफ्ते से गृह मंत्रालय को बिना किसी कारण दिल्ली सरकार के खिलाफ चिट्ठी लिख रहे हैं। एक 20 साल पुराने केस को उठाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के सचिव को बर्खास्त कर दिया गया। ये सब बताता है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश हो रही है।

ये भी पढ़ें-   देवरिया: एसिड अटैक के आरोपियों से पुलिस की हुई मुठभेड़, दो अभियुक्तों के पैर में लगी गोली तीसरा फरार

About Post Author