देवरिया: एसिड अटैक के आरोपियों से पुलिस की हुई मुठभेड़, दो अभियुक्तों के पैर में लगी गोली तीसरा फरार

रिपोर्ट – रामाश्रय त्रिपाठी

देवरिया – उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर देवगांव मोड़ के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दो युवतियों पर एसिड फेक कर फरार हो गये। वहीं एसिड अटैक की घटना में पीड़ित युवती के पिता विजय कुमार सिंह ने गौरीबाजार थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

देवरिया: एसिड अटैक के दो आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार | 9News Hindi

घायल अभियुक्तों को जिला चिकित्सालय में कराया गया भर्ती 

आपको बता दें कि एसओजी देवरिया व थाना गौरीबाजार पुलिस द्वारा मुठभेड़ में एसिड अटैक करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षा में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बता दें एसओजी देवरिया व थाना गौरीबाजार की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर गुरुच घाट के पास चेकिंग की जा रही थी, जिसके दौरान पुलिस वालों को देखते हुए एक मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों द्वारा पीछे मुड़कर भागने का प्रयास किया जाने लगा |

Deoria: दिन में लड़कियों पर एसिड फेंका, रात में हो गया एनकाउंटर… दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली SANCHAR NEWS राज्य |

पुलिस टीम पर चार राउंड गोलीबारी

पुलिस की नाकेबंदी में आरोपी घिर गए और पुलिस टीम पर चार राउंड गोलीबारी की, जवाबी कार्रवाई में दो अभियुक्तों शेखर पुत्र शकर निवासी लंगड़ी देवकुआं थाना गौरीबाजार जनपद देवरिया व दारा सिंह पुत्र स्व0 किशुन सिंह निवासी देवगांव थाना गौरीबाजार जनपद देवरिया के पैर में गोली लगी, तीसरा अभियुक्त फरार हो गया। पुलिस द्वारा नियमानुसार दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर इलाज हेतु जिला चिकित्सालय़ लाया गया। जिसकी पुलिस अभिरक्षा में इजाल चल रही है। घायल बदमाशों की स्थिति सामान्य है।

क्या था पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सुबह एक ही गांव की रहने वाली 2 युवतियां अलग-अलग साइकिल से गौरीबाजार जा रही थीं कि रास्ते में अचानक बाइक सवार बदमाशों ने दोनों युवतियों पर एसिड फेंक कर फरार हो गये। इस घटना में एक युवती का चेहरा और दूसरी युवती की बांह झुलस गईं। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने दोनों युवतियों को एक निजी चिकित्सालय पहुंचाया। फिलहाल दोनों का उपचार गोरखपुर में चल रहा है।

रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप

इस मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। शिकायत में तीन नामजद के विरुद्ध रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में एसपी ने अपराधियों की तलाश करने के लिए तीन टीमें गठित कीं। देर शाम पुलिस की नाकेबंदी में आरोपी घिर गए तो पुलिस टीम पर चार राउंड गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायर किया तो दो अपराधियों के पैर में गोली लग गई, जबकि एक भाग निकला। पुलिस टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। एसपी ने अन्य आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया है।

About Post Author