तनवीर-यश का फरेब और मानवी की कहानी, कैसे मॉडलिंग के सपने के बीच आ गया लव जेहाद

यश की शक्ल में छुपे हैं कई तनवीर खान

केन्यूज़ डेस्क,  मॉडलिंग की दुनिया में अपना कैरियर बनाने वाली लड़कियों की राहें इतनी आसान नहीं होती जितनी दिखती हैं…. खुद को Groom करने की चाहत में छोटे शहरों से निकलकर जब कोई मानवी मॉडल बनने की चाहत में चकाचौंध भरी दुनिया में कदम रखती है तो उसे यश की शक्ल में तनवीर जैसों से सामना करना पड़ता है…..

यह दास्तां शुरू होती है मॉडल को अपना कैरियर चुनने वाली मानवी से… जब वह बिहार छोड़ रांची पहुंचती है… खुद को मॉडलिंग की दुनिया में चमकता हुआ सितारा बनाने की उम्मीद लेकर मानवी रांची के यश मॉडलिंग इंस्टीट्यूट में दाखिला लेती है. यश मॉडलिंग इंस्टिट्यूट में पहुंची. इस बिहार की मानवी को देखकर यश की नीयत डोलने लगती है. वह पहले तो इससे दोस्ती करता है और फिर उसे अपने इश्क में फंसा कर शादी के लिए राजी करता है. सिलसिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता है. बिहार की मानवी अभी यश को पूरी तरह समझ भी नहीं पाई थी कि उसका सामना ऐसी हकीकत से होता है जिसे हिंदू समाज जल्द स्वीकार नहीं करता, इस यश का असली नाम था तनवीर खान.

तनवीर खान, यश बनकर मानवी के सपनों के साथ खेलने लगा था.मानवी अब उससे किनारा करने लगी थी.मानवी ने तनवीर से दूरी बनाई तो तनवीर ने होली के दिन उसे नशे की गोलियां खिलाकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें ली और उसे उसके घर वालों को भेज दिया, इस घटना के बाद डरी, सहमी मानवी ने रांची छोड़ने का फैसला किया और वह अपना करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंच गई. लेकिन तनवीर का दिल अभी मानवी से नहीं भरा था, मानवी का पीछा करते हुए तनवीर खान भी मुंबई जा पहुंचा और उसने वहां भी मानवी को परेशान करना शुरू कर दिया, जिसके बाद मानवी ने वरसोवा थाने में इसकी शिकायत की. मामले को दबाने के लिए तनवीर खान ने एफिडेविट देकर माफी मांगी. तनवीर खान ने एफिडेविट में लिखा कि वह मानवी को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था, उसने ऐसा इसलिए किया कि मानवी और वह दोनों साथ रह सके, अब वह मानवी को परेशान नहीं करेगा. कुछ दिन मामला शांत रहा लेकिन एक बार फिर तनवीर खान ने मानवी को परेशान करना शुरू कर दिया है इसको लेकर मानवी ने एक ट्वीट कर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सुरक्षा की मांग की है. यह पूरा मामला मुंबई  से झारखंड ट्रांसफर कर दिया गया है. देखना होगा कि आने वाले समय मैं इस मामले पर क्या कार्रवाई की जाती है.

About Post Author