गुरुग्राम की सड़क पर कार सवार ने उड़ाये 2000 के नोट, वीडियो हुई वायरल

गुरुग्राम, गुरुग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहाँ पर शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज “फर्जी” का एक सीन दोहराया जा रहा है| जहाँ पर शाहिद एक कार चेस में अपनी कार से नकली नोटों को अपनी कार की डिक्की से सड़क पर उड़ा रहे थे | उसी को एक कार से कुछ लोग रील बनाते हुए सड़क पर नोट उड़ा रहे थे।

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कार्रवाई की मांग की। अब पुलिस ने अब रील बनाने वाले युवकों पर केस दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं, पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान भी कर लिया है। हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि नोट असली थे या नकली।

वीडियो फेमस यूट्यूबर जोरावर सिंह कलसी का का बताया जा रहा है, जोरावर सिंह कलसी यूट्यूबर है, अक्सर रील्स बनाता है। गुरुग्राम डीएलएफ गोल्फकोर्स के अंडर पास में जोरावर सिंह कलसी ने अपने सहयोगी के साथ एक वीडियो शूट किया था, जिसके वायरल होने के बाद लोगों ने सवाल उठाया कि लोगों की जान जोखिम में डालकर ऐसे वीडियो कैसे शूट किये जा सकते हैं? इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया है।

@suhail_haleem यूजर ने लिखा कि क्या करेंसी नोट असली थे? वीडियो से अधिक, पुलिस को यह सत्यापित करना चाहिए कि सीट बेल्ट लगाए बिना कार में यात्रा करने के अलावा शायद ही कोई अपराध किया गया हो।

बता दें कि “वायरल वीडियो के आधार पर डीएलएफ गुरुग्राम पुलिस ने इस पर मामले को संज्ञान में लिया और खतरनाक ड्राइविंग, दूसरों की जान को खतरे में डालना, मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह भी कहा है कि मुख्य अभियुक्त की पहचान हो गई है। हालांकि खबरों की मानें तो यूट्यूबर जोरावर सिंह कलसी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।”

About Post Author