एक बार फिर ट्रॉल्स का शिकार हुईं छवि मित्तल, बेटे को लिप किस करते पोस्ट कर दी तस्वीरें

Chhavi Mittal: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल को हाल ही में बेटे को लिप किस करने की वजह से ट्रोल किया गया था अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे और बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो उन्हें होठों पर किस करती दिख रही हैं।

‘बंदिनी’, ‘नागिन’ और ‘एक चुटकी आसमान’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल बीते कुछ समय से अपने ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) की वजह से लाइमलाइट में हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. और तो और ट्रोल करने वालों को जवाब भी देती हैं। हाल ही में उन्हें किसी ने बेटे को लिप किस करने पर ट्रोल किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और उन्होंने कई तस्वीरें और शेयर की हैं जिसमें वो अपने बेटे और बेटी दोनों को लिप किस करती नजर आ रही हैं। साथ ही छवि मित्तल ने कुछ ऐसे लोगों के कमेंट भी शेयर किए हैं जो उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

तस्वीरें पोस्ट करते हुए छवि मित्तल ने कैप्शन में लिखा है, ”कल्पना से परे है कि एक माँ अपने बच्चों को कैसे प्यार करती है, इस पर कुछ लोगों को आपत्ति हो सकती है। इस ट्रोल के कमेंट पर मेरे सपोर्ट में जो कमेंट्स आए, वो सिर्फ मेरे सपोर्ट में नहीं हैं, वो इंसानियत के सपोर्ट में हैं। प्यार। अथाह प्रेम। अपने दोनों बच्चों को उनके मुंह पर किस करते हुए मेरी कुछ और तस्वीरें शेयर कर रही हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि उनके लिए अपने प्यार की सीमाएं कैसे तय करूं। मैं उन्हें प्यार दिखाने के बारे में बेशर्म होना सिखाती हूं। केवल एक चीज जो मैं उन्हें सिखाती हूं कि लोगों को चोट नहीं पहुंचाना है, खासकर उनसे जिन्हें वे प्यार करते हैं। माता-पिता के रूप में आपके लिए प्रेम भाषा क्या है? !! मुझे बताइए।”

इसके अलावा भी छवि मित्तल बहुत बार ट्रोल हो चुकी हैं कभी अपने ड्रेसिंग सेन्स कभी अपने पति की वजह से और भी बहुत बार एक बार उन्होंने अपने पति मोहित के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में वह अपने पति के साथ लिपलॉक करती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए छवि मित्तल ने कैप्शन में लिखा है, “मैं वास्तव में आप लोगों के विनम्र लहजे की सराहना करती हूं…

 

About Post Author