पश्चिम बंगाल: कलकत्ता HC ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी को दी अनुमति, संदेशखाली के पास नज़ात में करेंगे सार्वजनिक रैली

पश्चिम बंगाल-  कलकत्ता उच्च न्यायालय ने शुक्रवार यानी आज पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी को 10 मार्च को उत्तर 24 परगना जिले के नज़ात पुलिस स्टेशन के अंतर्गत अकरताला इलाके में एक सार्वजनिक बैठक आयोजित करने की अनुमति दे दी है। आपको बता दें कि अदालत ने ये निर्देश दिया कि अदालत ने निर्देश दिया कि रैली में ऐसा कुछ भी नहीं कहा जाना चाहिए जिससे संदेशखाली के पास स्थित इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो।

ईडी अधिकारियों पर हमले के मामले में वर्तमान में सीबीआई की हिरासत में चल रहे तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शाहजहां शेख का आवास नज़ात पुलिस स्टेशन में बंद है।

संदेशखाली जाएंगे सुवेंदु अधिकारी

कलकत्ता उच्च न्यायालय से इजाजत मिलने के बाद विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी संदेशखाली जाएंगे। बता दें कि अदालत ने ये भी निर्देश दिया है कि वो कोई भड़काऊ भाषण नहीं देंगे। साथ ही कानून व्यवस्था कि स्थिति खराब नहीं करेंगे।

बता दें कि संदेशखाली मामले में वर्तमान में सीबीआई की हिरासत में चल रहे तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता और उसके कुछ गुर्गों पर यौन उत्पीड़न, गैंग रेप और जमीन हड़पने का आरोप लगाया। सात फरवरी से महिलाएं सड़कों पर उतर आईं। महिलाएं विरोध में प्रदर्शन करने और धरने देने लगीं।आक्रोशित महिलाओं ने शाहजहां के करीबी विश्वासपात्र और तृणमूल नेता शिबू हाजरा के खेत और पॉल्ट्री फार्म में आग भी लगा दी। महिलाओं का आरोप है कि पॉल्ट्री फार्म गांव के लोगों की जमीन छीनकर उस पर अवैध तरीके से बनाया गया है। ये कई तरह के अवैध कार्यों का केंद्र था।

ये भी पढ़ें-  महिला दिवस पर आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट, ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, यूजर्स ने पूछे ऐसे सवाल

About Post Author