साउथ कोरिया के राजदूत ने खरीदी नई कार, पंडित ने की पूजा- अर्चना, देखें वीडियो

KNEWS DESK- भारत में दक्षिण कोरियाई दूतावास ने नई कार खरीदी है। आपको बता दें कि ये कार उन्होंने राजदूत चांग जे-बोक के लिए खरीदी है। इतना ही नहीं गाड़ी की पूजा करवाने के लिए उन्होंने पंडित को बुलाया और पंडित ने पूरे विधि- विधान से पूजा-अर्चना की।

Video South Korean Ambassador Holds Puja For New Hyundai Car in India - दक्षिण  कोरियाई दूतावास ने खरीदी नई कार, राजदूत ने पुजारी को बुलाकर करवाई पूजा;  देखें वीडियो , वायरल ...

दूतावास ने पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर

दूतावास के आधिकारिक एक्स हैंडल ने पूजा समारोह का एक वीडियो शेयर करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स का सहारा लिया। कोरियाई दूतावास भारत ने एक्स पर लिखा, “हमें राजदूत के आधिकारिक वाहन के रूप में नई हुंडई जेनेसिस GV80 पाकर खुशी हुई और हमने शुभकामनाओं के लिए एक पूजा समारोह आयोजित किया! हमारे दूतावास की नई यात्रा में शामिल हों!”

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा ये

दूतावास ने जो वीडियो शेयर किया उसमें लिखा कि “हमारे पास एंबेसेडर की नई कार के रूप में हुंडई जेनेसिस GV80 है और हम पूजा कर रहे हैं, अच्छे भाग्य की कामना कर रहे हैं.” क्लिप में एक पुजारी को पूजा समारोह आयोजित करते हुए दिखाया गया है. समारोह के दौरान चांग जे-बोक और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। इस पोस्ट को 26 सितंबर को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर 2000 से अधिक लाइक्स भी आए हैं। कई नेटिजन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर करने के लिए पोस्ट के कमेंट बॉक्स का सहारा लिया।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

पूजा समारोह देखकर कई लोग खुश हुए और राजदूत को नई कार के लिए शुभकामनाएं दीं. लोगों ने इस वीडियो को देखकर कई सारी प्रतिक्रियाएं दी. एक व्यक्ति ने लिखा, “शुभकामनाएं और सेफ ड्राइविंग राजदूत चांग!” दूसरे ने कमेंट में लिखा, “इसी तरह आप किसी की संस्कृति की सराहना करते हैं. शुभकामनाएं.” एक अन्य ने कहा, “हमारी संस्कृति को अपनाने के लिए धन्यवाद. नए वाहन के लिए शुभकामनाएं.” चौथे ने कहा, “अच्छी दिखने वाली कार… पूजा आयोजित करना बहुत ही सुखद है, आश्वस्त रहें कि पॉजिटिव एनर्जी आएगी और भारत-दक्षिण कोरिया के बीच और अधिक गौरव निकटता लाए.”

About Post Author