जम्मू-कश्मीर : लारकीपोरा में गाड़ी के अदर रखी मशीन में हुआ जबरदस्त विस्फोट, 8 लोग घायल

KNEWS DESK… जम्मू-कश्मीर के दक्षिणी क्षेत्र के अनंतनाग के लरकीपोरा में आज यानी 27 सितम्बर को एक वाहन में अचानक विस्फोट हो गया. जिसमें 8 लोगों के घायल होने जानकारी मिल रही है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से मिली सूचना के अनुसार, आज मजदूरों का एक समूह टाटा मोबाइल वाहन संख्या JK18-4476 में सवार होकर लारकीपोरा दुरू से आगे जा रहा था. लारकीपोरा में अचानक गाड़ी के अंदर विस्फोट हो गया और उसमें सवार आठ मजदूर घायल हो गये.

जानकारी के लिए बता दें कि विस्फोट की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में गश्त कर रहे सुरक्षा बल और पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए. साथ ही उन्होंने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी और स्थानीय लोगों की मदद से घायल मजदूरों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए. घायल मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सीमेंट मिक्स सेंटरिंग वाइब्रेशन मशीन में हुआ विस्फोट

संबंधित पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सभी घायल मजदूर गैर-कश्मीरी हैं और देश के दूसरे राज्यों के रहने वाले हैं. विस्फोट में वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. उन्होंने बताया कि विस्फोट मजदूरों की गाड़ी के साथ मौजूद सीमेंट मिक्स सेंटरिंग वाइब्रेशन मशीन में हुआ. वहां एक पोर्टेबल जनरेटर और तेल की एक कैन भी थी. ये भी धमाके की चपेट में आ गए. फोरेंसिक जांच टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. उन्होंने वहां से जांच के लिए कुछ नमूने भी लिए हैं.

About Post Author