30,000 रूपए के बजट में आने वाले 5 बेहतरीन लुक और डिजाइन वाले नए पॉवरफुल स्मार्टफोन

technology desk,  आजकल बाजार में मिड-रेंज स्मार्टफोन की भरमार है। लगातार कंपनियां अपने बेहतरीन लुक और डिजाइन वाले नए पॉवरफुल फोन लॉन्च कर रही हैं। अधिकतर मिड-रेंज फोन पावरफुल चिपसेट, बेहतरीन कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। हर दिन इस्तेमाल के लिए ये फोन लैग-फ्री परफॉर्मेंस ऑफर करते हैं। तो आज हम लाये है आपके लिए 5 ऐसे स्मार्टफोन  जिन्हें आप ज़रूर खरीदना चाहेंगे…

Nothing Phone (1)

Nothing ने अपने पहले स्मार्टफोन Nothing Phone (1) को करीब एक साल पहले लॉन्च किया था। लेकिन बेस्ट मिड-रेंज फोन की लिस्ट में इसने अपनी रैंकिंग बरकरार रखी है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट के साथ आता है। फोन में बढ़िया AMOLED डिस्प्ले, दो 50 मेगापिक्सल रियर कैमरे दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन 28,999 रुपये की कीमत में आता है और फिलहाल इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब है।

iQOO Neo 7

iQOO Neo 7 with MediaTek Dimensity 8200 SoC launched | Deccan Herald

iQOO Neo 7 एक और दमदार परफॉर्मेंस ऑफर करने वाला स्मार्टफोन है जो हर दिन के इस्तेमाल के लिए शानदार है। iQOO का यह फोन प्लास्टिक बैक पैनल के साथ आता है लेकिन बिल्ड क्वॉलिटी मजबूत है और यह प्रीमियम फील देता है। iQOO Neo 7 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट दिया गया है। फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। iQOO का यह डिवाइस वैल्यू-फॉर मनी के हिसाब से बेस्ट मिड-रेंज डिवाइस है जिसे 30,985 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 12 Pro Plus

Xiaomi Redmi Note 12 Pro+ - Notebookcheck.net External Reviews

रेडमी नोट 12 प्रो प्लस कंपनी की नोट सीरीज का अब तक सबसे महंगा फोन है। इसमें दिया गया 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ आता है। Redmi Note 12 Pro Plus उन लोगों के लिए एक बेहतर ऑप्शन है जो ज्यादा गेमिंग नहीं करते और रोजमर्रा की जरूरत के लिए एक पावरफुल डिवाइस चाहते हैं। इस हैंडसेट की कीमत 29,999 रुपये से शुरू होती है।

Realme 10 Pro Plus

realme 10 Pro Plus 5G price in India, Flipkart launch date, camera sensor,  other key specs | News | Zee News

Realme 10 Pro Plus इस लिस्ट में मौजूद 30,000 रुपये से कम में आने वाले बेस्ट फोन में से एक है। Realme 10 Pro Plus में 108 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। दिन और रात की रोशनी में फोन से बढ़िया डिटेलिंग वाली फोटो कैप्चर होती है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।  24,999 रुपये में Realme 10 Pro Plus एक बढ़िया ऑप्शन है।

Motorola Edge 30 Pro

Motorola Edge 30 Pro Review with Pros and Cons - Killed it? - MobileDrop

2022 में लॉन्च हुआ मोटोरोला Edge 30 Pro इस लिस्ट में शामिल सबसे फास्ट फोन है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। Edge 30 Pro एक शानदार गेमिंग डिवाइस है। इस फोन में 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन दी गई है जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करती है। हैंडसेट में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 29,999 रुपये में खरीदा जासकता है।

About Post Author