Rashifal 28 November: जानें मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहेगा आज का दिन

Rashifal 28 November- राशिफल के अनुसार आज सिंह राशि वालों के लिए दिन लाभदायक साबित हो सकता है। वृषभ राशि वाले जातकों को आज किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बाकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं-

मेष

आज का दिन तनाव भरा रहेगा। खांसी जुकाम से जुड़ी परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका बिजनेस ठीक चलेगा। शाम के समय में धन का लाभ हो सकता है।

वृषभ

आज का दिन ठीक रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है खुश होंगे और आप अपने मित्र के साथ किसी सिनेमा हॉल में पिक्चर इत्यादि देखने के लिए जा सकते हैं. कल आप किसी वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं।

मिथुन

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में काम के कारण बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं. वाद विवाद में ना पड़े अन्यथा, व्यर्थ के क्रोध के कारण आपके मान सम्मान में गिरावट आ सकती है।

कर्क

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा और आपके परिवार में मेहमानों का आना-जाना रहेगा. अपने पार्टनर पर निगरानी बनाए रखें. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको तरक्की प्राप्त हो सकती हैं।

सिंह

आज का दिन अच्छा रहेगा. नया मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं. आपके लिए समय अनुकूल रहेगा और आपका प्लान भी सक्सेस रहेगा. लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या

आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. भगवान जी का कीर्तन भी कर सकते हैं, जिससे आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. आपके स्वभाव में किसी बात को लेकर बहुत अधिक चिड़चिड़ा बना रहेगा।

तुला

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. बहस में ना पड़े अन्यथा, आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, पेट से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

वृश्चिक

आज का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों की बात करें तो शैक्षिक कार्यों के लिए आपको बहुत अधिक सुख परिणाम मिलेंगे, बस आप अपने करियर को बनाने के लिए मेहनत करते रहे।

धनु

आज का दिन शानदार रहेगा. आपके कार्य से सब बहुत अधिक खुश रहेंगे. पुराने दोस्तों से आपकी मुलाकात हो सकती है जिससे मिलकर आपको बहुत अधिक खुशी होगी।

मकर

आज का दिन ठीक रहेगा. घर के लिए कुछ अच्छा सामान खरीद सकते हैं जिससे आपके घर में बहुत अधिक खुशी का माहौल रहेगा.आप किसी से भी किसी प्रकार की कोई बहस ना करें।

कुंभ

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. अधिकारी आपको एक बड़ी जिम्मेदारी सोच सकते हैं, जिसको निभाने में आप सक्षम रहेंगे, जिससे आप के अधिकारी आपसे बहुत अधिक प्रसन्न भी रहेंगे।

मीन

आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. ऑफिस में आपका दिन बहुत अधिक अच्छा गुजरेगा. नौकरी में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें-    उत्तरप्रदेश: यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज 11 बजे से होगा शुरु, भूतपूर्व सदस्यों के निधन पर किया जाएगा शोक व्यक्त

About Post Author