अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही कोच किया जायेगा गिरफतार

देहरादून, क्रिकेट कोच के विषाक्त खा लेने से अभी भी उसका अस्पताल में इलाज जारी है। कोच पर महिला खिलाड़ियोें से यौन उत्पीड़न की शिकायत मिलने पर पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार  करने के लिए उसके अस्पताल से डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रही है। महिला खिलाड़ियों ने किक्रेट कोच नरेन्द्र शाह पर आरोप लगाया है कि यौन शोषण का विरोध करने पर वह उन्हे क्रिकेट एसोसिएशन आॅफ उत्तराखण्ड के पदाधिकारियोें के नाम पर धमकाता था। क्रिकेट कोच के खिलाफ पुलिस मंे अबतक तीन महिला खिलाड़ियों ने उनके साथ छेड़छाड़ की शिकायत करी है।

महिला खिलाड़ी के साथ अश्लील आॅडियो सोसल मीडिया में हुआ था वायरल
बतादें कि मामले का खुलासा तब हुआ जब शोसल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें क्रिकेट कोच एक महिला खिलाड़ी के साथ अश्लील बातें कर रहा था। आॅडियो के वायरल होेने पर कोच ने जहर खा लिया था। जिसके बाद से वह अस्पताल मे भर्ती है।
पोस्को एक्ट और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
महिला खिलाड़ियों के साथ अश्लील हरकत करने और डराने धमकाने को लेकर महिला खिलाड़ियों की शिकायत पर वरिष्ट पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोच के खिलाफ पोस्को एक्ट व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस उसे  गिरफ्तार  करने की तैयारी में है। अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जायेगी।

About Post Author