पहचाना? इस AI वाली तस्वीर में छिपा है बॉलीवुड का एक स्टार

bollywood desk : आर्टिस्ट ने एक प्रयोग के तौर पर इन तस्वीरों को डेवलप किया है. आर्टिस्ट ने सभी एक्टर्स को टैग करते हुए AI के हिसाब से तस्वीरों को ईजाद किया है.

आजकल कई डिजाइनर्स AI की मदद से बेहतरीन तस्वीरें बना रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप पहचान ही नहीं पाएंगे. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक आर्टिस्ट ने एआई की मदद से कई तस्वीरों को बनाई है. इन तस्वीरों में बॉलीवुड स्टार्स को हॉलीवुड मूवी स्टार्स के नायक के तौर पर दिखाया गया है. आपको इन तस्वीरों को ध्यान से देखना है और बताना कि ये सुपरस्टार कौन हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं. आइए देखते हैं आप अपने स्टार्स को कितना करीब से जानते हैं.

ये कौन हैं

इन्हें तो जानते होंगे

इनका नाम बताइए

क्या नाम बता पाएंगे

जवाब तो दीजिए

कैसी लगी ये तस्वीर. क्या आपको कुछ समझ में आया है. ईमानदारी से बताइएगा कि आपने कितने स्टार्स को पहचाना था. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को @lazyeightdesign नाम के यूज़र हैंडल से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इनमें शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, कुणाल खेमू समेत कई स्टार्स की तस्वीरों को शामिल किया गया है. इन स्टार्स की तस्वीरों को हॉलीवुड की मशहूर फिल्मों के सफल कैरेक्टर के साथ जोड़ा गया है.

आर्टिस्ट ने एक प्रयोग के तौर पर इन तस्वीरों को डेवलप किया है. आर्टिस्ट ने सभी एक्टर्स को टैग करते हुए AI के हिसाब से तस्वीरों को ईजाद किया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको समझ में आ गया होगा कि अगर ये स्टार्स बॉलीवुड की इन फिल्मों को करते तो कुछ ऐसे दिखते.

About Post Author