अमृतपाल सिंह का वीडियो आया सामने.. पुलिस को चैलेंज बोला- कोई बाल भी बांका नही कर सकता

पंजाब, अमृतपाल सिंह ने एक वीडियों जारी किया है. जिसमें वो पुलिस को चैलंड देते हु कहता है कि कोई भी मेरा बाल भी बांका नही कर सकता है. साथ ही उसने भारत और विदेशों में रहने वालों सिखों को भी भड़काने के काम किया है. उसने वीडियों में कहा कि  सिख समुदाय के लोगों से अन्याय के खिलाफ लड़ने का आह्वान किया है. उसने कहा उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर एनएसए लगा दिया गया है. वीडियो में भगोड़ा अमृतपाल यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सिखों को एक बड़े मकसद के लिए एकजुट होना है.

अमृतपाल ने हाल ही में वीडियो जारी की है. उसने भारत और विदेशों में सिख समुदाय के लोगों से अन्याय के खिलाफ लड़ने का आह्वान किया है. उसने कहा उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर एनएसए लगा दिया गया है.

वीडियो में भगोड़ा अमृतपाल यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सिखों को एक बड़े मकसद के लिए एकजुट होना है. वीडियो में अमृतपाल सिंह ने 18 मार्च की घटना के बारे में बताया. साथ ही उसने बोला कि सरकार ने सभी लोगों पर यहां तक ​​कि महिलाओं और बच्चों पर भी अत्याचार किया है. सरकार ने जत्थेदार अकाल तख्त के 24 घंटे के आह्वान का भी पालन नहीं किया है.

अमृपाल ने अपने एक साथी का जिक्र किया, जिसमें वह कहता है कि बाजेका एक साधारण सिख थे और उस पर भी एनएसए लगा दिया गया.

 

अमृत पाल सिंह ने सिखों को दिया न्योता   

भगोड़ा अमृतपाल आगे कहता है, देश और विदेश में जो भी सिख लोग हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वैशाखी पर जो सरबत खालसा का कार्यक्रम होना है, उसमें हिस्सा लें. हमारी कौम लंबे वक्त से छोटे-छोटे मसलों पर मोर्चे लगाने में उलझी हुई है. अगर हमें पंजाब के मसलों को हल कराना है तो एकसाथ होना होगा. सरकार ने जिस तरह से हमारे साथ धोखा किया है, उसको ध्यान में रखना होगा. कई साथियों को पकड़ा गया है और NSA लगा है, मेरे कई साथियों को असम में भेज दिया गया है. इसलिए मैं सभी सिखों से अपील करता हूं कि बैसाखी के मौके पर इकट्ठे हों.

About Post Author