दो सगे भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मेरठ‌/ के न्यूज इंडिया:  गंगानगर थाना क्षेत्र के अमहैडा गांव में रविवार को दो सगे भाइयों के शव कमरे में पड़े मिले। मां ने दोनों भाइयों को मृत देखा तो शोर मचाया। मौके पर एकत्रित हुई भीड़ ने पुलिस को जानकारी दी। लोगों ने जहरीली शराब पीने से मौत होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस व आबकारी टीम जांच में जुट गई है।
गंगानगर थाना क्षेत्र के अमहैडा निवासी मीरपाल (42) और विकास (22) पुत्र राजकुमार का गंगानगर में एक अस्पताल के सामने भी मकान है। दोनों भाइयों के गंगानगर स्थित मकान पर शव रविवार को कमरे में पड़े मिले। विकास मेडिकल का कार्य व मीरपाल बैट्री सप्लाई का कार्य करता था। रविवार सुबह दोनों के शव कमरे में मां कश्मीरी ने पड़े देखे। पहले तो उसने दोनों को उठाने का प्रयास किया। ललेकिन, शरीर में कोई हरकत ना होने पर कश्मीरी ने शोर मचा दिया। जिस, पर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई।

मीरपाल और विकास की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने बताया कि घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर ही शराब का ठेका है। संभवत: दोनों भाइयों ने इसी ठेके से शराब खरीदकर पी होगी। वहीं, ये भी बताया कि उक्त ठेका अवैध रूप से पीडब्ल्यूडी की जमीन पर बनाया गया है। वही मौके पर पहुंचे एसपी देहात केशव कुमार ने ग्रामीणों को शांत करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। उन्होंने कहा है कि शराब पीने से मौत का कारण भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। एसपी देहात ने बताया कि दोनों ही भाइयों कब अपनी-अपनी पत्नियों से विवाद चल रहा है यह भी वजह आत्महत्या के निकल कर सामने आ सकती है

ये भी पढ़ें-तुनिशा शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह बड़ी वजह से हुई एक्ट्रेस की मौत