तुनिशा शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह बड़ी वजह से हुई एक्ट्रेस की मौत

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के मौत से हर कोई सदमे में है। एक्ट्रेस ने अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एक्ट्रेस के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है और हर कोई सदमे में हैं। एक्ट्रेस का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ और अब उनकी पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट भी आ गई है। इस 20 वर्षीय एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया ये हर कोई जानना चाहता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। फांसी लगाने के बाद दम घुटने की वजह से उसकी मौत हुई। एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी तरह का कोई भी जख्म का निशान नहीं मिला है। तुनिशा के सुसाइड के बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज कर दिया है।

मेकअप रूम में एक्ट्रेस ने लगाई फांसी

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को अपने शो के सेट पर आत्महत्या की थी। एक्ट्रेस ने अपने दोस्त शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी।

शीजान के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि तुनिशा की मां ने एक्ट्रेस के खास दोस्त शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में शीजान के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस शीजान से मामले में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें-नगर निगम का राजस्व इंस्पेक्टर 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया