कतर्निया घाट वन जीव प्रभाग के क्षेत्रों में बाघ व हाथियों का आतंक… बस के लिए जा रहे युवक पर बाघ ने किया हमला, जिला अस्पताल रेफर

बहराइच, जनपद के सेमरी घटही गांव निवासी एक युवक शुक्रवार को लखनऊ जाने वाली रोडवेज बस पकड़ने के लिए बाइक से निकला। कुछ दूरी पर पहुंचने पर युवक पर बाघ ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के मुर्तिहा रेंज अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरी घटही निवासी संतोष नाग (42) शुक्रवार को लखनऊ जाने के लिए निकले। परसीपुरवा गांव से लखनऊ जाने वाली रोडवेज बस को पकड़ने के लिए संतोष बाइक से रवाना हुए। बाइक गांव निवासी दीपू वर्मा चला रहा था। गांव से चलते हुए बाइक सवार बढ़हीनपुरवा गांव के पास सुबह पांच बजे पहुंचे। तभी झाड़ियों से निकल कर आए बाघ ने संतोष पर हमला कर दिया। हमले में संतोष बुरी तरह घायल हो गए। संतोष और दूसरे सहयोगी दूसरे सहयोगी दीपू ने किसी तरह अपने आप को बचाया। हांका लगाने पर बाघ जंगल की ओर निकल गया। इस पर दीपू ने हमले की सूचना रेंज कार्यालय में को दी। वन दरोगा गणेश शंकर शुक्ला, बब्बन प्रसाद मौके पर पहुंचे। सभी ने घायल को एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

About Post Author