किंग खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई धोखाधड़ी करने की FIR

लखनऊ, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश में एक FIR दर्ज करायी गयी है। ये FIR एक प्रॉपर्टी मामले से जुड़ी हुई है। दरअसल मुंबई में रहने वाले किरीत जसवंत शाह नाम के एक व्यक्ति ने लखनऊ में गौरी खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जसवंत ने दावा किया है कि “उन्होंने लखनऊ में तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड जिसकी ब्रैंड एंबेसडर गौरी खान है उनसे एक घर खरीदा था। इस घर की कीमत करोड़ों में थी और वह इसके लिए अब तक 86 लाख दे चुके हैं, लेकिन उन्हें अब तक घर नहीं मिल पाया है।”

उस व्यक्ति ने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी और डायरेक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है। गौरी खान समेत तीनों लोगों पर धारा 409 (भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के (विश्वास का आपराधिक हनन) लगाई गई है। इस FIR से सबके मन में एक ही प्रश्न उठता है कि अगर कंपनी ने शख्स के साथ धोखाधड़ी की है तो उसने गौरी खान के खिलाफ शिकायत क्यों दर्ज करवाई। तो हम आपको बता दें कि शिकायतकर्ता का कहना है कि “उसने गौरी के प्रचार से प्रभावित होकर ही वह फ्लैट खरीदा था|”

गौरी खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘गौरी खान डिजाइन्स’ नाम की कंपनी चलाती हैं। जो एक इंटीरियर डिजाइन में काम करती है। उनका अपना ब्रांड है जो आलीशान घरों के लिए फर्नीचर प्रोवाइड करता है।

हाल ही में, गौरी खान ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के मुंबई में न्यू रेनोवेटेड घर का दौरा किया। क्योंकि इस घर के इंटीरियर डिजाइन का काम खुद गौरी ने ही किया था। वह शाहरुख खान और अपने बेटे के साथ ददलानी के घर पहुंची थी। जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

About Post Author