मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाइयों के नाम की संपत्ती

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में नवाजुद्दीन ने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया है. यानी उन्होंने करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने तीन भाइयों के नाम कर दी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शूटिंग बीच में छोड़कर सीधा मुज़फ्फरनगर पहुंचे थे.

 बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपने पारिवारिक विवादों की वजह से चर्चा में हैं. और आज यानी बुधवार 1 मार्च को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील में पहुंचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर वहां अपनी पुश्‍तैनी संपत्ति को अपने 6 भाइयों के नाम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया है. यानी उन्होंने करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने तीन भाइयों के नाम कर दी है.इस संपत्ति में एक्टर के हिस्से की जमीन, घर और दुकान शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पुश्तैनी जायदाद मे से अपने लुए कुछ भी नहीं रखा. हालांकि, इन सभी बातों का नवाजुद्दीन के छोटे भाई शमास नवाब ने खंडन किया है. आपको बता दें कि नवाजुद्दीन के छोटे भाई शमास नवाब एक डायरेक्टर हैं. शमास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए नवाजुद्दीन को ड्रामेबाज और झूठा बताया था. उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन ने साल 2012 में कुछ जमीन खरीदी थी और वो उसी जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए मुजफ्फरनगर आ रहे हैं.

भाई ने बताया ड्रामेबाज़ आपको बता दें कि काफी समय से दोनों भाईयों में नहीं बन रही है. कई बार शमास एक्टर पर आरोप लगा चुके हैं. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्‍नी के साथ चल रहे विवाद को लेकर भी काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. एक्टर की पत्‍नी आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगाए हैं.

About Post Author