बिहार में कैमरे के सामने आने के लिए आपस में लड़ गए दो बीजेपी विधायक

बिहार, पहले तो पक्ष और विपक्ष के बीच सदन में कहासुनी हुआ ही करती है लेकिन बिहार से एक ऐसा विडियो सामने आया है जहाँ पर एक ही पार्टी के दो लोग आपस में ज्यादा फुटेज लेने के चक्कर में लड़ गए|

बिहार विधानसभा में बजट पेश होने के बाद मीडिया से बात करने पहुंचे बीजेपी के विधायक आपस में ही उलझ गए। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा जैसे ही मीडिया से बात करने पहुंचे तो बीजेपी के 2 विधायक अरुण सिन्हा, संजय सिंह के बीच खड़े होने को लेकर कहासुनी हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया के कैमरे के सामने खड़े होने को लेकर विधायक अरुण सिन्हा, संजय सिंह के बीच कहासुनी हो गई। गरमागर्मी होने के बाद जब नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने दोनों को टोका तो मामला शांत हुआ। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह के तरह के कमेंट कर रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि बिहार विधानसभा में फोटो खिंचाने के लिए बीजेपी के दो वरिष्ठ विधायक आपस में ख़ूब लड़े। अगर कैमरा और गोदी मीडिया नहीं हो तो बीजेपी इस देश में दो सर्वाइव नहीं कर पाएगी, यह बात भाजपाई समझते हैं इसलिए फोटो के लिए झगड़ते हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा कि बिहार विधानसभा को, एमसीडी मत बना दीजियेगा

एक यूजर ने लिखा कि ये लोग हमारा देश चला रहे है। @saqlainheyat यूजर ने लिखा कैमरे के सामने जगह कैसे बनानी है, मोदी जी से सीखना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि इस पार्टी के सभी नेता बस फोटो के लिए परेशान रहते हैं, काम की बात ये करना ही नहीं चाहते। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सब मोदी जी का कमाल है। राहुल नाम के एक यूजर ने लिखा कि एक नया प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार मिल गया है।

About Post Author