द बोल्ड नेशन एंड चंडीगढ़ फिजीक एलायंस ने आयोजित की बॉडी बिल्डिंग एवं फिजीक चैंपियनशिप व नेशनल पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप

पंचकूला, द बोल्ड नेशन एंड चंडीगढ़ फिजीक एलायंस की प्रथम बॉडी बिल्डिंग एवं फिजीक चैंपियनशिप तथा नेशनल पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का आज यहां इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में शुभारंभ हुआ। भाजपा सांसद एवं लोकप्रिय भोजपुरी गायक व अभिनेता, मनोज तिवारी उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि थे।

 

मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा, मैं चंडीगढ़ आकर हमेशा बहुत खुशी महसूस करता हूं। मैं राजनीति में हूं और एक गायक हूं, लेकिन खेलों को बहुत महत्व देता हूं। एथलीट भी हूं और रोज कम से कम चार किलोमीटर तक दौड़ता हूं। युवाओं को नशे की लत से दूर रहना चाहिए और उसके बारे में सोचना तक नहीं चाहिए।

उन्होंने कहा कि लड़कियों को खेलों में भाग लेना चाहिए। दुनिया को मेरा संदेश है कि बेटियों को आगे आने दीजिए, तभी लिंगभेद समाप्त होगा। उन्होंने महिला एथलीटों को शुभकामनाएं दीं।

बॉलीवुड और पॉलीवुड अभिनेता सचिन ऋषि, अभिनेता और सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग प्लेयर (आयोजक) राजीव ऋषि ने शो की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि इसमें देश भर से युवा आए हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रह कर अपनी बॉडी पर ध्यान देना चाहिए। शरीर को फिट रखना पहला मकसद होना चाहिए। उन्होंने बताया की हमने आज तक कोई नशा नहीं किया और नशे के खिलाफ है हम युवाओ को जिम और वर्कआउट जरूर करनी चाहिए

चंडीगढ़ फिजीक एलायंस के प्रमुख, अतीन्द्रजीत सिंह ने कहा कि यह चैम्पियनशिप ट्राइसिटी में पहली बार हो रही है। हम नशामुक्त हरियाणा का संदेश प्रसारित करना चाहते हैं। हम भविष्य में भी इस तरह के आयोजन करते रहेंगे।

About Post Author