नगालैंड भाजपा प्रमुख तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर ली राहुल गांधी की चुटकी

नगालैंड, नगालैंड भाजपा प्रमुख तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ब्रिटेन दौरे को लेकर तनातनी के बीच लंदन से उनकी तस्वीर के लिए उनकी सराहना की है। नगालैंड भाजपा प्रमुख अलॉन्ग ने फोटो पर टिप्पणी की: “यह स्वीकार करना होगा कि फोटो अच्छी है। आत्मविश्वास और खड़े होने की मुद्रा अगले लेवल की हैं।”

इससे पहले लंदन में राहुल गांधी ने भाजपा और मोदी सरकार पर जिस तरह के कमेंट किए और सार्वजनिक रूप से बयान दिए उसको लेकर देश के अंदर तीखा विरोध दिखाई दिया था। भाजपा ने उनके बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए इसके लिए कांग्रेस पार्टी की निंदा की थी।

नगालैंड भाजपा प्रमुख तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने अनोखे और मजेदार कमेंट के लिए चर्चित हैं। वे अक्सर ट्विटर  पर इस तरह के कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बैकपैक पर एक संदेश के साथ साइकिल की सवारी करने वाले एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया और उसमें लिखा, “क्या आपको पीक आवर्स के दौरान केवल एक व्यक्ति को ले जाने के लिए कार/एसयूवी की आवश्यकता है?” साथ ही हिंदी में लिखा, “मानो या न मानो, यह आदमी सही है।” हेलमेट और बैकपैक पहने युवक साइकिल पर संदेश लेकर आता-जाता नजर आ रहा है।”

About Post Author