जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शहीद जवान को राहुल गांधी और खड़गे समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजली, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

KNEWS DESK- जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें एक सैनिक की मौत हो गई और चार घायल हो गए| वहीं अब इस घटना पर कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी और शहीद जवान के प्रति शोक व्यक्त किया|

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा- जम्मू कश्मीर के पुंछ में हमारी सेना के काफिले पर कायराना और दुस्साहसी आतंकी हमला बहुत ही शर्मनाक है, दुखद है। शहीद जवान को मैं अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके शोकसंतप्त परिजनों को संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। हमले में घायल जवानों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की आशा करता हूं।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से बहुत दुखी हूं। हम इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और आतंकवाद के खिलाफ राष्ट्र के साथ खड़े होते हैं। सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर वायु योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। हम आशा करते हैं कि घायल वायु योद्धा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और ईमानदारी से उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करें।

वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शहीद जवान के प्रति शोक व्यक्त करते हुए कहा- मैं इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं| @IAF_MCC पुंछ में आतंकवादियों द्वारा काफिले पर हमला, जिसके परिणामस्वरूप वायु सेना के चार साहसी कर्मी घायल हो गए। उनके शीघ्र एवं पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इस नृशंस कृत्य के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय की पूरी ताकत का सामना करना पड़ेगा।

प्रियंका गांधी ने इस घटना पर एक पोस्ट शेयर कर कहा- पुंछ, जम्मू कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, शर्मनाक एवं कायराना कृत्य है। सभ्य समाज में हिंसा और आतंक की कोई जगह नहीं हो सकती। ऐसे कृत्यों की जितने कठोर शब्दों में निंदा की जाए, कम है। शहीद जवान को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.