ताज महोत्सव की म्यूजिकल नाइट में इंडियन आइडल फेम सलमान अली ने बिखेरा अपने सुरों जादू, मस्ती में झूमते नजर आए दर्शक

रिपोर्ट – अजेन्द्र चौहान 

उत्तर प्रदेश – आगरा में चल रहे दस दिवसीय ताज महोत्सव की शाम आज इंडियन आइडल फेम सलमान अली के नाम रही | महोत्सव की आज की म्यूजिकल नाइट में इंडियन आइडल सीजन-10 फेम सलमान अली ने देर रात तक सुरों से ऐसा समां बांधा कि दर्शक भी खुद को झूमने से नहीं रोक सके और ताज महोत्सव के शिल्पग्राम परिसर में देर रात तक दर्शक बॉलीवुड और सूफी गानों का लुत्फ उठाते रहें ।

सुरों से बंधा समां लोग थिरकने को हुए मजबूर

बता दें कि आगरा के ताज महोत्सव में पहली बार शिरकत करने पहुंचे सिंगर सलमान अली ने अपनी सुरीली आवाज से म्यूजिकल नाइट में श्रोताओं की फरमाइश पर कई गाने गाए। उन्होंने अपने सुरों से ऐसा समां बंधा कि लोग थिरकने को मजबूर हो गए। जब मंच पर इंडियन आइडल फेम सलमान अली के ऊंचे अलाप लगाए जो सीधे श्रोताओं के दिलों तक पहुंचे तो ताज महोत्सव परिसर भी तालियों से गूंज उठा।

फिल्मों में गाने गाना उनकी पहली प्राथमिकता

मीडिया से बातचीत के दौरान सिंगर सलमान अली ने कहा कि फिल्मों में विश्व स्तर पर पहचान मिलती है, इसीलिए फिल्मों में गाने गाना उनकी पहली प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि हर गायक की इच्छा होती है कि वह फिल्मों में परफार्मेंस दें। उन्होंने उभरते कलाकारों को सलाह दी कि गायक को अपनी वास्तविक आवाज पर भरोसा रखना चाहिए। मशहूर गायक की नकल करके ज्यादा देर तक नहीं रहा जा सकता है, इसलिए मेहनत से आगे बढ़ना चाहिए ।

गीतों में डूबते और मस्ती में झुमते नाचते नजर दर्शक 

वहीं जैसे जैसे समय बीतता गया दर्शक सलमान के गीतों में डूबते गए और मस्ती में झूमते नाचते नजर आए । दर्शकों का कहना था ऐसी परफॉर्मेंस देखने के लिए साल भर ताज महोत्सव का इंतजार करते हैं जहाँ पर आकर तमाम कलाकार महोत्सव की शाम रंगीन करते हैं |

About Post Author