बागपत हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, दो महिला समेत चार लोग घायल

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत में तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे ई-रिक्शा सवार दो बच्चों की मौत हो गई। वही चार महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचीं, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और बच्चो के शव को पीएम के लिए भिजवाया और पुरे मामले की पड़ताल शुरू की दी। रिक्शा पर सवार परिवार हलावलपुर से पूजा अर्चना के लिए सरूरपुर गांव आ रहा था।

घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए कराया भर्ती

पूरा मामला दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर खेड़की गांव के समीप का है। जहां पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रही ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। हलावलपुर गांव निवासी परिवार सुरूरपुर गांव में पूजा अर्चना के लिए जा रहा था। जैसे ही वह हाईवे पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी।

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस 

जिसमें बच्चे सात्विक और उसका चचेरा भाई अरविक की मौत हो गई। और चार महिलाएं ज्योति, सीमा, राजेश, पूनम गंभीर रूप से घायल हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हड़ताल कर रही है, और ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।

घर से पूजा अर्चना के लिए निकले थे सभी लोग 

पीड़ित परिजन नितिन ने बताया कि परिवार के लोग घर से पूजा अर्चना के लिए निकले हुए थे जैसे ही वह रोड पर पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने रिक्शा में टक्कर मारी और दो बच्चों की मौत हो गई। महिलाओं की भी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पीड़ित परिजनों ने ट्रक चालक पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.