देवरिया हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिले डिप्टी सीएम, जानें क्या बोले उपमुख्यमंत्री?

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक देवरिया हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिले। आपको बता दें कि बीते 6 अक्टूबर को उपमुख्यमंत्री गोरखपुर, देवरिया और सुल्तानपुर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवारों से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया और कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

deputy cm brijesh pathak reached gorakhpur medical college met satyaprakash  dubey family members amy | Deoria Murder: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे  गोरखपुर मेडिकल कॉलेज, सत्यप्रकाश दुबे के ...

उन्होंने चिकित्सकों से अनमोल के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी हासिल की। पाठक को बताया गया कि अनमोल की हालत में सुधार हो रहा है और अनुभवी चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज जारी है। उपमुख्यमंत्री ने चिकित्सकों को बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया और इस बात पर जोर दिया कि अनमोल के इलाज में कोई समझौता नहीं होना चाहिए।

पाठक ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, “देवरिया की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. समयबद्ध उच्च स्तरीय जांच जारी है। इसकी निगरानी भी मेरे द्वारा की जा रही है। किसी भी तरह की देरी या लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. दोषी अपराधियों को ऐसी सजा मिलेगी कि पीढ़िया याद करेंगी.”

पाठक ने कहा, “स्वर्गीय दुबे के पुत्र का गहन इलाज जारी है, जो इस दुखद घटना में घायल हो गया था। मैंने बच्चे का कुशल क्षेम लिया है और उसकी तबीयत में सुधार हो रहा है। चिकित्सक लगातार निगरानी भी कर रहे हैं। इस वारदात के दोषियों को कानून के मुताबिक कड़ी से कड़ी सजा मिले और इस मामले को त्वरित सुनवायी अदालत में ले जायेंगे। न्याय सबको मिले और अन्याय किसी के साथ न हो, इस अवधारणा पर सरकार कायम है और मामले में न्याय होगा और होते दिखेगा भी.”

इसके बाद ब्रजेश पाठक देवरिया भी गये और सामूहिक हत्याकांड में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया और कहा कि ‘सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। चाहे दोषी पक्ष कोई भी हो, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। पाठक ने गोरखपुर सर्किट हाउस में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और चिकित्सकों को निर्देश दिया कि मरीजों के इलाज में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-   Asian Games 2023: भारत ने 25 गोल्ड के साथ जीते 100 मेडल, पीएम मोदी ने तीरंदाजों को दी बधाई

About Post Author