पाकिस्तान का जन्म इसलिए हुआ क्योंकि नेहरू प्रधानमंत्री बनना चाहते थे- सम्राट चौधरी

KNEWS DESK-  बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान का जन्म इसलिए हुआ क्योंकि पंडित जवाहरलाल नेहरू उस समय प्रधानमंत्री बनना चाहते थे। पटना में सम्राट चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान का जन्म इसलिए हुआ क्योंकि पंडित नेहरू प्रधानमंत्री बनना चाहते थे। इतिहास में पाकिस्तान का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।

उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए उनसे अपने अनुभव के बारे में बात करने को कहा और यह भी बताया कि उन्होंने अपने शासन के दौरान बिहार के लिए क्या किया। सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार ने 4 करोड़ से अधिक लोगों को घर दिए हैं। सरकार ने हर घर में बिजली पहुंचाई है। लालू जी को अपने अनुभव के बारे में बात करनी चाहिए और पिछले 15 वर्षों में उन्होंने बिहार को क्या दिया।

उन्होंने कहा कि लालू जी की पहचान जंगल राज, टेरर-राज (आतंकवाद), लूट राज है। उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि बिहार के लोग लालू यादव से डरते हैं और अगर वह जीत गए तो वे राज्य छोड़ देंगे।

सम्राट चौधरी ने कहा कि उनकी पहचान गुंडाराज और आतंकवादियों को बचाने वाले की है। उनके सभी उम्मीदवार भ्रष्ट हैं और बलात्कार जैसे आपराधिक मामलों में शामिल हैं। पाकिस्तान का जन्म इसलिए हुआ क्योंकि पंडित नेहरू प्रधानमंत्री बनना चाहते थे। इतिहास में पाकिस्तान का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें-   आज कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद

About Post Author