समुद्र के किनारे बैठकर फोटो खिंचवा रहे कपल लहरों की चपेट में आए,महिला की हुई मौत

KNEWS DESK… मुंबई के बांद्रा में समुद्र के किनारे बैठकर फोटो खिचवा रही दंपत्ति समुद्र की लहरों की चपेट में आ गई जिसमें दंपत्ति ज्योति की मौत हो गई पति मुकेश की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें बच्चे अपनी मां को बुला रहे हैं।

आपको बता दें कि जहां मानसून की तबाही के बीच एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक परिवार जुहू चौपाटी पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। मगर हाई टाइड के चलते उन्हें जुहू बीच में एंट्री नहीं मिली। जिसके चलते परिवार बांद्रा बैंडस्टैंड चला गया। जहां बांद्रा फोर्ट पहुंचकर परिवार समुद्र के किनारे आए थे। और कपल एक चट्टान पर बैठे कर फोटो खिचवा रहे थे । और उनके बच्चे दूर से उन्हें देख रहे थे। तभी अचानक एक विशाल लहर ने उन्हें घेर लिया और ज्योति को दूर खींच ले गई।

वीडियो में बच्चों की मम्मी मम्मी चिल्लाने की आवाज सुनी जा सकती है।  जिससे पता चलता है कि ज्योति कुछ ही सेकंड में डूब गई। मुंबई के रमुकेश ने ज्योति को बचाने की कोशिश में उसकी साड़ी पकड़ ली। लेकिन  नहीं पकड़ पाया । और कुछ लोगो ने तेजी से  मुकेश के पैर पकड़ लिए और उसे सुरक्षित वापस खींच लिया। आसपास खड़े लोगों ने यह हादसा देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ज्योति के बॉडी बरामद कर ली है।

 

About Post Author