सीएम योगी ने बदायूं से विपक्ष पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश, बंदायू।  नगर निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी ने बंदायू में की चुनावी जनसभा। योगी मे जनसभा को सम्बोधित करते हुए लोगों से पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए विपक्ष पर साधा निशाना।

दरअसल आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही हैं। वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टियां पुर-जोर ताकत लगाए हुए हैं, वहीं आज सीएम योगी ने भी बंदायू  में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर साधा निशाना। सीएम ने कहा कि 2017 से पहले यहां दंगे होते थे। कर्फ्यू लगता था, अराजकता रहती थी। आज नो कर्फ्यू नो दंगा। यूपी में अब सब चंगा।

विपक्ष पहर निशाना साधते हुए रहा

सीएम योगी ने कहा कि पहले परिवारवादी लोग युवाओं के हाथ में तमंचे पकड़वाते थे। आज हमारी सरकार युवाओं के हाथों में टैबलेट थमाने का काम कर रही है, जिससे आज के समय के युवा आगे बढ़ रहे हैं। सीएम योगी ने लगभग 10 मिनट में सरकार की योजनाओं को गिनाया। जिस दौरान सीएम ने जनता से प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील।

सीएम योगी के जाते ही शुरू हुई बारिश-आंधी 

सीएम योगी के बंदायू से जाते ही बंदायू में घने बादल छा गए व थोड़ी देर बाद ही तेज आंधी के साथ बारिश भी शुरू हो गई।जिसके चलते शहर में जलभराव हो गया। गनीमत यह रही कि सीएम योगी की जनसभा समाप्त होने के बाद मौसम खराब हुआ। जिससे प्रशासन व प्रत्याशियों ने राहत की सांस ली।

सीएम योगी ने सरकार की गिनाई उपलब्धियां 

सीएम योगी ने बंदायू से जनसभा को सम्बोधित करते हुए जनता को गिनाई सरकार की उपलब्धियां। उन्होनें ने कहा कि लोगों को आवास की सुविधा मिली है। करोड़ों लोगों के घरों में शौचालय बने हैं। रसोई गैस के कनेक्शन उपलब्ध हो गए। उन्होंने कहा कि भारत इकलौता देश है, जिसने 80 करोड़ लोगों को कोरोना काल में निशुल्क राशन दिया। यूपी में 15 करोड़ लोगों को पिछले तीन वर्ष से फ्री में राशन उपलब्ध कराया जा रहा है।

About Post Author