शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते किया हायर सेंटर के लिए रेफर

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बागपत कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गांव में देर रात शादी समारोह से लोनी जा रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक सवार दोनों युवक नाले में जा गिरे । टक्कर लगने के कारण दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बाइक का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा 

दरअसल आपको बता दें कि लोनी गाजियाबाद निवासी अनिल और मोनू बागपत कोतवाली क्षेत्र के निनाना गांव में एक शादी समारोह में गए थे। शादी समारोह से वापस लौटते वक्त लोनी जा रहे थे, तभी सामने से आ रही एक गाड़ी की तेज रोशनी के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह दूसरी साइड से आ रही गाड़ी से टकरा गए। टक्कर के कारण बाइक सवार दोनों युवक सड़क किनारे बने नाले में जा गिरे। राहगीरों ने दोनों युवकों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

About Post Author