प्रधानमंत्री मोदी का अलीगढ़ दौरा कल, प्रशासन ने कसी कमर

राजा महेन्द्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी का करेंगे शिलान्यास

अलीगढ़: मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने अलीगढ़ दौरे पर आने वाले हैं, इस बाबत जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक अलीगढ़ के लोधा  क्षेत्र के गाँव मूसेपूर में प्रशासन ने उनके दौरे को देखते हुये तैयारियाँ तेज कर दी हैं। जनपद के लिये खुशी की बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल अलीगढ़ को शैक्षिक केन्द्र के रूप में राजा महेन्द्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी की सौगात देने वाले हैं। कल वे जनपद पहुंच कर यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे।

डिफेंस कॉरीडोर की भी देंगे सौगात

प्रधानमंत्री मोदी कल अलीगढ़ को विश्वविद्यालय की सौगात देने के साथ ही डिफेंस कॉरीडोर का भी शिलान्यास करने वाले हैं। इस दोहरी सौगात के लिहाज से प्रधानमंत्री मोदी का ये अलीगढ़ दौरा काफी अहम माना जा रहा है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक शिलान्यास कार्यक्रम के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

yogi knews india

सीएम योगी खुद लेंगे तैयारियों का जायजा

सूत्रों बताते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के अलीगढ़ दौरे को देखते हुये, सीएम योगी खुद तैयारियों का जायजा लेने आज अलीगढ़ पहुँच रहें हैं। इस दौरान सीएम योगी एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक की तैयारियों का जायजा लेंगे व यूनिवर्सिटी मॉडल के साथ डिफेंस कॉरीडोर मॉडल की भी समीक्षा करेंगे। सीएम योगी के समीक्षा दौरे को देखते को हुये प्रशासन कमर कसे हुये है, भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है व कार्यक्रम स्थल में बारिश के चलते भरे पानी को निकलवाया जा रहा है।

About Post Author