शहर से ट्रांसपोर्ट व्यापारी लापता, पुलिस नहीं लगा सकी अब तक कोई सुराग!

नौबस्ता थाना क्षेत्र से लापता हुआ व्यापारी

कानपुर: बीते दिनों नौबस्ता थाना क्षेत्र के तीन दिन से लापता बैंक कर्मी की लाश को पड़ोस के जनपद उन्नाव से मिले कुछ दिन भी नहीं बीते थे कि इसी थाना क्षेत्र के एक और ट्रांसपोर्ट व्यापारी के लापता होने की खबर आई है। सूत्रों को दी गई जानकारी में ट्रांसपोर्ट व्यापारी प्रियांशू पांडेय के पिता राजकुमार पांडेय ने बताया कि बेटा प्रियाशूं जो ट्रांसपोर्ट का काम करता है, अपने दोस्त हिमांशू व छोटू के साथ घर से गया था, लेकिन जब देर रात घर नहीं लौटा तो फोन से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन तब से लगातार उसका फोन स्वीच आफ जा रहा है।

पुलिस ने अब तक नहीं दिया कोई अपडेट

लापता व्यापारी की पत्नी प्रांजली पांडेय के मुताबिक जिस दिन रात से वो घर से गये हैं तब से उनके बीच हमारा कोई संपर्क नहीं हो पाया है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुये उन्होने कहा कि पुलिस ने रिपोर्ट जरूर लिख ली है, लेकिन पुलिस अब तक कोई लास्ट लोकेशन नहीं दे पाई है, और न ही पुलिस ने अब तक ये बताया है कि पति को आखरी बार कॉल किसने की थी। इस बारे में पुलिस ने कोई अपडेट भी अब तक हमें नहीं दिया है, जिससे हमें लगता है कि पुलिस कुछ कर नहीं रही है।

पुलिस के इकबाल पर खड़ा हुआ सवाल

नौबस्ता थाना क्षेत्र में गायब बैंक कर्मी हत्याकांड के बाद लगातार एक और व्यापारी के गायब होने से पूरे क्षेत्र में पुलिस के इकबाल पर सवाल बना हुआ है। उधर अब तक व्यापारी का कोई सुराग न मिलने से पीड़ित परिवार लगातार थाने के चक्कर लगा रहा है, लगातार बढ़ती घटनाओं के बीच परिवार को डर है कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाये।

About Post Author