पंजाब : मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जनता के बीच बहस का दिया चैलेंज , सुनील जाखड़ ने कर लिया एक्सेप्ट

KNEWSDESK- पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राज्य में सभी पार्टीयों को सोशल मीडिया के जरिए बहस की चुनौती दी। उन्होंने पंजाबी लोगों और मीडिया के सामने बैठकर बहस करने का चैलेंज दिया है। इसमें भाजपा , अकाली दल और कांग्रेस के प्रभारियों के नाम लिए । अब इस चैलेंज को लेकर सियासत गरमा गई है। इस चैलेंज को सुनील जाखड़ ने एक्सेप्ट कर लिया, वहीं पानी के मुद्दे पर भी पंजाब सरकार को घेरा ।  किसी पार्टी की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सीएम भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि क्यों न रोज – रोज की घिसी – पिटी बातों की बजाय पंजाबी लोगों और मीडिया के सामने बैठकर लाइव बहस करें, इसमें भाजपा , अकाली दल और कांग्रेस के सभी पंजाब प्रभारियों का नाम भी  लिया है

पंजाब जवाब मांग रहा

सुनील जाखड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए  लिखा  कि , तू इधर – उधर की बात न कर , ये बता कि काफिला क्यों लूटा । भगवंत मान जी पंजाब के हर मुद्दे पर बहस करने के लिए हम हर समय तैयार हैं। पहले आप यह तो बताओ कि पंजाब के पानी के गंभीर मसले पर आपने किस दबाव या सियासी हितों की पूर्ति के लिए सुप्रीम कोर्ट में घुटने टेके । पंजाब जवाब मांग रहा है।

आपको बता दें अब तक इस चैलेंज का सिर्फ बीजेपी ने जवाब दिया है। किसी पार्टी ने इस पर प्रतिक्रियां नहीं दी है, इसमें अकाली दल , कांग्रेस शामिल हैं।

About Post Author